ब्रॉक लैसनर के 10 साल पुराने बड़े दुश्मन ने उन्हें WrestleMania 36 का विजेता बताया

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर अपने WWE टाइटल को रेसलमेनिया 36 में रॉयल रंबल 2020 के विजेता ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। पहले दिन रेसलमेनिया में काफी जबरदस्त मैच हुए जबकि इस मुकाबले को दूसरे दिन के लिए बुक कर दिया गया है। अब ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन केन वैलासकेज ने एक भविष्यवाणी की है जिसमें उन्होंने ब्रॉक लैसनर को विजेता बताया है।

केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी MMA से चली आ रही है। पिछले साल फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में केन वैलासकेज ने एंट्री कर लैसनर पर अटैक किया था। जिसके बाद सऊदी में दोनों का मैच हुआ जिसको ब्रॉक लैसनर से आसानी से जीत लिया था।

ये भी पढ़ें-WWE WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन निकले ब्रॉक लैसनर से आगे, रचा इतिहास

अब रेसलमेनिया का वक्त चल रहा है और कुछ मुकाबले पहले दिन हो चुके हैं। जिसमें अंडरटेक,बैकी लिंच , गोल्डबर्ग और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे रेसलर्स ने हिस्सा लिया। अब दूसरे दिन ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर, जॉन सीना, ऐज जैसे रेसलर्स लड़ने वाले हैं।

केन वैलासकेज ने जो भविष्वाणी की है वो लगभग सही साबित हो रही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन, बैकी लिंच, अंडरटेकर,केविन ओवेंस जैसे सुपरस्टार्स की जीत की बात कही थी और वैसा ही हुआ और अब उन्होंने लैसनर को विजेता बता दिया है। केन वैलासकेज ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके जानकारी दी है।

इतना ही नहीं वैलासकेज ने नटालिया, द फीन्ड, नेओमी और शार्लेट फ्लेयर की जीत की भी भविष्यवाणी की है। ब्रॉक लैसनर को हालांकि इस मैच में विजेता उनके दुश्मन मान रहे हैं लेकिन फैंस चाहते हैं कि ड्रू मैकइंटायर जीत के साथ बाहर निकले। खैर, अब देखना होगा कि केन वैलासकेज की दूसरे दिन भविष्यवाणी सही साबित होती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं