Create

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर बने 'मिस्टर मनी इन द बैंक', रिकॉर्ड कारनामा करने वाले बने तीसरे रैसलर

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी अब समाप्त हो चुका है। इस पीपीवी में हमें कई अच्छे मैच देखने को मिले और एक तरह से मनी इन द बैंक दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा। मनी इन द बैंक पीपीवी में सैथ रॉलिंस ने एजे स्टाइल्स को हारकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की और कोफ़ी किंग्सटन ने भी WWE चैंपियनशिप मैच में केविन ओवेंस को हराया।

इन दोनों मैचों के विजेताओं के बारे में अधिकतर दर्शकों को पहले से ही पता था। पर, इस पीपीवी के मेन इवेंट में हुए मनी इन द बैंक लैडर मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी शायद किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी। इस मैच में मैकइंटायर, रिकोशे, बैरन कॉर्बिन, रैंडी ऑर्टन,एंड्राडे, अली, फिन बैलर जैसे सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था।

लैडर मैच में मैकइंटायर ने काफी दमदार प्रदर्शन किया। मैच के दौरान मैकइंटायर लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस निकालने ही वाले थे कि तभी रैंडी ऑर्टन ने उन्हें RKO देकर धराशाई कर दिया और इसी का फायदा उठाते हुए कॉर्बिन ने रैंडी ऑर्टन को रिंग के बाहर फेंक दिया और लैडर पर चड़ने लगे। अली भी कॉर्बिन पीछे से लैडर पर चढ़ गए और कॉर्बिन को लात मारकर गिरा दिया और ब्रीफकेस निकालने में शायद सफल भी हो जाते कि तभी एरीना में लैसनर की एंट्री हुई और ये देखकर WWE सुपरस्टार्स के साथ फैंस भी हैरान हो गए। लैसनर ने आते ही रिंग में लैडर पर खड़े अली को गिरा दिया। उन्होंने खुद लैडर पर चढ़कर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस निकाल लिया और WWE करियर के दौरान वह पहली बार मिस्टर मनी इन द बैंक बने। मनी इन द बैंक जीतने के साथ ही ब्रॉक लैसनर ने इतिहास रच दिया है और वह ऐज और शेमस के बाद मनी इन द बैंक , किंग ऑफ़ द रिंग और रॉयल रंबल जीतने वाले तीसरे WWE सुपरस्टार बने।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment