लैसनर के खिलाफ मैच के लिए वापसी करने वाले सुपरस्टार को जल्द मिलेगा WWE चैंपियनशिप का मौका?

इस हफ्ते रॉ में WWE ने कई नई स्टोरीलाइन्स के बीज बो दिए है। ब्रांड टू ब्रांड मैच का ऐलान भी कंपनी ने कर दिया है। इसके तहत दूसरे ब्रांड का सुपरस्टार आकर मैच लड़ेगा। अगले हफ्ते रॉ में मैकइंटायर (McIntyre)का सामना स्मैकडाउन सुपरस्टार किंग कॉर्बिन के साथ होगा। हालांकि ये WWE चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं होगा। WWE का अगला पीपीवी बैकलैश होगा। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता है

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने बड़ी बात बताई है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि मैकइंटायर अब अपनी चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस हफ्ते लैश्ले काफी तगड़े रॉ में नजर आए। अब उन्हें धीरे-धीरे पुश मिल रहा है। रॉ में कंपनी ने इस बात के संकेत दे दिए है कि बॉबी लैश्ले जल्द ही टाइटल पिक्चर में नजर आएंगे। एल्वारेज ने भी इस दौरान ये कह दिया है कि आने वाले पीपीवी में मैकइंटायर और लैश्ले के बीच मैच होगा।

मैकइंटायर और लैश्ले के बीच होगा मैच?

इस हफ्ते रॉ में लैश्ले ने हम्बर्टो कारिलो को हराया। इसके बाद एमवीपी ने प्रोमो देकर लैश्ले से कहा कि अब उन्हें बड़े सुपरस्टार्स को चैलेंज करना चाहिए। इस बात से अब ये पता चल गया है कि लैश्ले जल्द ही बड़ी पिक्चर अपनी यहां पर दिखाएंगे। TNA में मैकइंटायर और लैश्ले के बीच मुकाबला हो चुका है। लेकिन WWE में अब तक इन दोनों का मुकाबला नहीं हुआ है।

अगले हफ्ते मैकइंटायर का मुकाबला किंग कॉर्बिन के साथ होगा। और इस दौरान फैंस को उम्मीद है कि लैश्ले दखलअंदाजी कर मैकइंटायर को चुनौती देंगे। अगर ऐसा होता है तो फिर बैकलैश में इन दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। वैसे लैश्ले हमेशा ये कहते आए है कि उन्हें लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना है। फैंस भी लैसनर और लैश्ले के बीच ड्रीम मैच देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now