WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हुई बड़ी गलती का दिग्गज ने बताया संभावित कारण, किया चौंकाने वाला खुलासा 

WWE, Seth Rollins, Damian Priest, Money in the Bank 2024,
WWE Money in the Bank 2024 में सैथ रॉलिंस लगभग वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए थे (Photo: WWE.com)

WWE Legend Reveals World Heavyweight Title Match Botch Reason: डेमियन प्रीस्ट Money in the Bank इवेंट में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहे थे। इस मुकाबले में बड़ी गलती हुई थी। अब दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने इस मुकाबले में हुई गलती का संभावित कारण बताते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Money in the Bank 2024 में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने डेमियन प्रीस्ट को फैल्कन ऐरो देकर पिन किया था। हालांकि, प्रीस्ट किकआउट नहीं कर पाए थे और इस वजह से रेफरी ने दो काउंट के बाद ही पिन रोक दिया था। इसके कुछ सेकेंड्स बाद ड्रू मैकइंटायर MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके मैच में शामिल हो गए थे। कईयों ने सही समय पर किकआउट नहीं करने की वजह से डेमियन को इस गलती का जिम्मेदार ठहराया।

वहीं, कुछ लोगों ने WWE प्रोडक्शन टीम को दोष दिया कि उन्होंने ड्रू का म्यूजिक लेट प्ले किया। अब बुली रे ने Busted Open Radio पर मैच में हुई गलती का जिक्र करते हुए कहा कि डेमियन प्रीस्ट शायद सैथ रॉलिंस के मूव से नॉकआउट होने की वजह से किकआउट नहीं कर पाए थे। उन्होंने नोट किया कि प्रीस्ट की उंगलियां अजीब तरीके से हरकत कर रही थी। बुली ने कहा,

"रिंग में काफी अजीब हरकत हुई और जब भी कुछ गलत होता है तो मैं रेसलर के शरीर में होने वाली हरकत को देखता हूं। क्या रेसलर के शरीर में अकड़न आई है? क्या किसी तरह की ऐंठन आई है? मैंने प्रीस्ट की आंखों में देखा और वो दूसरी तरफ देखने लगे, वहां कुछ नहीं था। वो एक सेकेंड के लिए धराशाई थे इसलिए वो किकआउट नहीं कर पाए। इसका मतलब बनता है।"

उन्होंने आगे कहा,

"रेफरी को असली फिनिश के बारे में पता था इसलिए उन्होंने उस वक्त तीन काउंट नहीं किया। हालांकि, जब रेफरी तीन काउंट नहीं करते हैं तो सभी को मुश्किल पोजिशन में डाल देते हैं। रेफरी जानते थे कि 3 काउंट करना कितनी बड़ी गलती होती। यह काफी मुश्किल परिस्थिति थी।"

WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने सैथ रॉलिंस से किया बड़ा वादा

WWE Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस ने बैकस्टेज डेमियन प्रीस्ट से मिलकर उन्हें SummerSlam में गुंथर के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने के लिए कहा। इसके बाद डेमियन ने सैथ से वादा किया कि वो रिंग जनरल के खिलाफ टाइटल रिटेन करने के बाद उनके खिलाफ मैच लड़ेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now