WWE रेफरी और चैंपियन से हुई गलती के कारण दिग्गज के साथ हुआ बड़ा 'धोखा', Triple H ने भी तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है पूरा मामला? 

WWE Money in the Bank, Seth Rollins, Damian Priest, Triple H,
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हुई गलती से सैथ रॉलिंस के साथ नाइंसाफी हुई है (Photo: WWE.com)

Triple H Reacts World Heavyweight Championship Match Botch: WWE Money in the Bank 2024 में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड किया। इस मुकाबले के दौरान रेफरी और चैंपियन से बहुत बड़ी गलती देखने को मिली। इस चीज़ को लेकर अब WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने भी चुप्पी तोड़ी है।

बता दें, सैथ रॉलिंस ने Money in the Bank में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान डेमियन प्रीस्ट को फैल्कन ऐरो देने के बाद पिन किया था। हालांकि, डेमियन ने दो काउंट के बाद भी किकआउट नहीं किया इसलिए रेफरी ने काउंट करना रोक दिया था। देखा जाए तो रेफरी ने काउंट नहीं रोका होता तो सैथ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन जाते और यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके साथ बड़ा धोखा हुआ है। बता दें, रॉलिंस की इस हार की वजह से प्रीस्ट के चैंपियन रहने तक वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए चुनौती नहीं दे पाएंगे।

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हुए बोच की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है और ट्रिपल एच ने भी शो के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस चीज़ को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"रिंग में परफॉर्म करने वाले भी इंसान ही हैं, गलतियां होती रहती हैं। अगर मैं इस मैच में टैलेंट के रूप में शामिल होता तो मुकाबले में हुई अच्छी चीज़ों की जगह इस गलती के बारे में ही सोचता रहता। यह शर्म की बात है कि कुछ लोग प्रीस्ट की शानदार परफॉर्मेंस के बावजूद उस गलती के लिए उनकी आलोचना करेंगे। काश मैं डेमियन के पास जाकर उनके फोन को बंद कर पाता, किसी को भी उनसे बात नहीं करने देता और उन्हें मैच में हुई दूसरी चीज़ों के बारे में सोचने देता। उन्होंने वर्ल्ड चैंपियन के रूप में काफी शानदार काम किया है।"

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट Money in the Bank 2024 के बाद भी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हुए हैं

डेमियन प्रीस्ट से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में बड़ी गलती हुई लेकिन वो अभी भी इस टाइटल को होल्ड कर रहे हैं। हालांकि, डेमियन के चैंपियन बने रहने में एक बार फिर सीएम पंक ने बड़ी भूमिका निभाई। बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने प्रीस्ट vs सैथ रॉलिंस मैच में Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके इसे ट्रिपल थ्रेट मुकाबला बना दिया था।

इसके थोड़ी देर बाद सीएम पंक ने मैच में दखल देकर ड्रू पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसका फायदा उठाकर डेमियन प्रीस्ट ने मैकइंटायर को साउथ ऑफ हैवन्स मूव देकर पिन करते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था। इससे पहले पंक ने WWE Clash at the Castle में भी डेमियन को स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ टाइटल रिटेन करने में मदद की थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now