WWE न्यूज: Raw में सैथ राॅलिंस की मदद नहीं करने के लिए बैकी लिंच को बड़े सुपरस्टार ने आड़े हाथ लिया

ब्रॉक लैसनर, सैथ को F-5 देते हुए
ब्रॉक लैसनर, सैथ को F-5 देते हुए

रॉ में एक सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस की जमकर पिटाई की थी। डब्लू डब्लू ई(WWE) हॉल ऑफ़ फेमर बुली रे ने SiriusXM's बस्टेड ओपेन रेडियो पर बात करते हुए कहा कि बैकी लिंच को इस सैगमेंट का हिस्सा होना चाहिए था।

youtube-cover

इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस ने डॉल्फ़ जिगलर का सामना किया। इससे पहले कि यह मैच किसी नतीजे पर पहुंच पाता, यूनिवर्सल चैंपियन ने इस मैच में दखल देते हुए सैथ की काफी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस सैगमेंट के दौरान लैसनर ने सैथ को पोस्ट पर F-5 दे दिया। इसके बाद लैसनर यहीं नहीं रुके और उन्होंने रिंग के बीचों-बीच स्टील चेयर पर रॉलिंस को कई बार F-5 दिया।

यह भी पढ़े: ब्रॉक लैसनर के हाथों पिटाई खाने के बाद सैथ रॉलिंस ने की कंपनी से अजीब मांग

इस घातक हमले के बाद सैथ को एम्बुलेंस के जरिए हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, लेकिन ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर एम्बुलेंस को रोकते हुए उससे सैथ रॉलिंस को बाहर निकालकर एक और F-5 दे दिया।

इस सैगमेंट के बारे में बात करते हुए बुली रे ने कहा,"मैं केवल इसलिए कंफ्यूज नहीं हूं कि सैथ रॉलिंस को एम्बुलेंस से ले जाते वक़्त बैकी वहां मौजूद क्यों नहीं थी, मैं जानना चाहता हूं कि वह अपने साथी की मदद करने के लिए वहां मौजूद क्यों नहीं थी, जब उन्हें बुरी तरह से मारा जा रहा था। यहां तक कि कठोर-से-कठोर इंसान भी अपने प्रियजनों को बचाने के लिए जान की बाजी लगा देता, लेकिन क्या हमें राॅ में ऐसा कुछ देखने को मिला? "

रॉलिंंस ने कंपनी से अनुरोध किया है कि वह उनके कंडीशन से जुड़ी किसी भी जानकारी का खुलासा न करे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment