WWE के बड़े सुपरस्टार का मैच के दौरान हाथ टूटने से करियर खतरे में पड़ा, ट्रिपल एच ने दिया बड़ा अपडेट?

Enter caption

WWE NXT वॉरगेम्स खत्म हो गया है औऱ ये WWE को शो काफी शानदार रहा। इस शो में कई अच्छे मैच हुए। WWE यूनिवर्स का इस बार सुपरस्टार्स ने दिल जीत लिया। लेकिन कैंडिस लेरे इस शो में इंजर्ड हो गए।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

WWE सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट

दरअसल WWE NXT शो की शुरूआत टीम शॉटज़ी (शॉटज़ी ब्लैकहार्ट, एम्बर मून, रिया रिप्ली और आइओ शिराई) vs टीम कैंडिस (कैंडिस लेरे, डकोटा काई, रेचल गोंजेलेज और टोनी स्टॉर्म) से हुई। ये मैच काफी जबरदस्त रहा। टीम कैंडिस ने ये मैच जीत लिया। हालांकि मैच थोड़ा लंबा भी चला। मैच में एक समय कैंडिस लेरे का ऑर्म चेयर के अंदर था और शॉटजी ब्लैकहार्ट ने लैडर से उनके ऊपर छलांग लगाई थी। मैच के बाद रेफरी ने उन्हें चैक किया तो उन्हें इंजरी आ गई थी।

हालांकि इस बात को अभी अच्छे से कंफर्म नहीं किया गया है लेकिन उन्हें गंभीर चोट लगी है। इस वजह से शायद वो अब कुछ समय के लिए एक्शन से बाहर रहेंगी। ऑर्म में चोट का काफी नुकसान भी होता है। कई सुपरस्टार्स का करियर भी इससे प्रभावित हुआ है। उम्मीद करते हैं कि ये चोट ज्यादा सीरियस ना हो लेकिन उन्हें देखकर लग रहा था कि ये इंजरी ज्यादा है। इस शो के बाद मीडिया कॉल में ट्रिपल एच ने भी बयान दिया और कहा कि उन्हें एक्सरे के लिए भेज दिया गया है। और शायद उनका ऑर्म टूट गया है।

ये भी पढ़ें: 2020 में ब्रे वायट के 5 शानदार सैगमेंट्स जो फैंस को सालों तक याद रहेंगे

ट्रिपल एच ने भी इस चीज को सभी के सामने रख दिया है। इसका मतलब ये है कि चोट ज्यादा गंभीर है। वैसे ये शो का पहला ही मैच था। मैेच के बाद भी जिस तरह का एक्शन कैेंडिस का था उससे लग रहा था कि चोट कुछ ज्यादा ही है। रेफरी ने भी इस चीज पर तुरंत ध्यान दिया। बैकस्टेज इस चीज को लेकर बात हुई। फिलहाल अभी अंतिम रिपोर्ट कैंडिस की आनी बाकि है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये चोट ज्यादा गंभीर ना हो। अगर ज्यादा ये गंभीर हुई तो फिर लंबे समय के लिए कैंडिस को एक्शन से बाहर रहना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया