Create

WWE SmackDown में रोमन रेंस की बहुत ही बुरी हालत करने के बाद 105 किलो के सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE SmackDown में सिजेरो ने किया रोमन रेंस पर अटैक
WWE SmackDown में सिजेरो ने किया रोमन रेंस पर अटैक

सिजेरो (Cesaro) ने स्मैकडाउन (WWE SmackDown) के एपिसोड में दो कारणों से सुर्खियां बटोरी। सबसे पहले वह यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बने। दूसरा उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके भाइयों के ऊपर अटैक करते हुए उनकी बुरी बालत कर दी।

SmackDown के एपिसोड में सिजेरो ने एक बार फिर सैथ रॉलिंस को हराया। इस जीत के बाद वह यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बने। अब उनका सामना WrestleMania Backlash में रोमन रेंस से होगा।

यह भी पढ़ें: पॉल हेमन ने रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन को WWE Raw में जाने की दी सलाह, जल्द होने वाला है ऐतिहासिक मैच

इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से सात बार के टैग-टीम चैंपियन सिजेरो ने SmackDown एपिसोड के बारे में अपने विचार व्यक्त किए, और कहा कि वह अब 16 मई को WrestleMania Backlash का इंतजार कर रहे हैं

SmackDown में यह जीत मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और मैंने इस जीत के साथ ही टाइटल मैच हासिल किया है। मैं कड़ी मेहनत पर विश्वास रखता हूं। मेरा मानना है कि मेरे लिए अब तक की सबसे बड़ी परीक्षा है और मुझे 16 मई को WrestleMania Backlash का इंतजार है।

SmackDown में सैथ रॉलिंस को हराना वाकई में सिजेरो के लिए एक बड़ी सफलता है। अब यह देखना बहुत महत्वपूर्ण होगा कि उनके लिए आगे का सफर कैसा रहता है।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

सिजेरो WWE में डेनियल ब्रायन का बदला लेना चाहते हैं

सिजेरो को पिछले हफ्ते SmackDown में एक बड़ा झटका लगा, क्योंकि उनके अच्छे दोस्त डेनियल ब्रायन रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हार गए थे और उन्हें SmackDown छोड़ना पड़ा। हालांकि मैच के बाद रोमन रेंस ने फिर डेनियल ब्रायन पर हमला किया।

हालांकि सिजेरो के पास WrestleMania Backlash में शानदार मौका है और वह WWE यूनिवर्सल चैम्पियनशिप भी जीत सकते हैं। हालांकि उन्हें काफी सावधानी भी बरतनी‌ होगी।

यह भी यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर की WWE में सबसे बड़ी जीत से फेमस सुपरस्टार को हुआ था जबरदस्त नुकसान, दिग्गज का खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment