Create

पॉल हेमन ने रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन को WWE Raw में जाने की दी सलाह, जल्द होने वाला है ऐतिहासिक मैच

रोमन रेंस
रोमन रेंस

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के वर्तमान प्रतिद्वंद्वी सिजेरो (Cesaro) को सलाह दी है कि यदि वह WWE चैम्पियनशिप जीतना चाहते हैं तो Raw में चले जाएं।

अगस्त 2020 में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बने, तब से वह अब तक अपराजित है। उन्होंने डेनियल ब्रायन, ऐज, केविन ओवेन्स पर भी जीत हासिल की है और अब रोमन रेंस का मुकाबला सिजेरो के खिलाफ WrestleMania Backlash में होने वाला है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना को WrestleMania में WWE दिग्गज के खिलाफ मिली चौंकाने वाली जीत का कारण सामने आया

हेमन ने सिजेरो के बड़े मेन इवेंट पुश के बारे में DAZN से बात की। उनका मानना है कि, सिजेरो WWE Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैम्पियनशिप जीत सकते हैं। इसलिए उन्हें WWE Raw में चले जाना चाहिए। क्योंकि वह रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैम्पियनशिप नहीं जीत पाएंगे।

उनके SmackDown में होने पर मुझे खुशी है। हालांकि वह अगर WWE चैंपियन बनना चाहते हैं तो उनके लिए WWE Raw सबसे बेहतरीन विकल्प होगा। क्योंकि वह रोमन रेंस के खिलाफ कभी भी यूनिवर्सल चैम्पियनशिप नहीं जीत पाएंगे।

सिजेरो ने WrestleMania 37 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

पॉल हेमन ने सिजेरो के लिए रोमन रेंस की जगह WWE में दूसरा प्रतिद्वंदी चुना है

रोमन रेंस और सिजेरो
रोमन रेंस और सिजेरो

अगर वह Raw में नहीं जाना चाहते हैं तो, पॉल हेमन को लगता है कि उन्हें SmackDown पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए अपोलो क्रूज को चुनौती देनी चाहिए। क्रूज ने WrestleMania 37 में बिग ई को हराकर अपने करियर में पहली बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती।

अगर उनके पास Raw में जाने का विकल्प नहीं है तो उन्हें, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए अपोलो क्रूज को चुनौती देनी चाहिए। उनके और अपोलो क्रू के बीच कई शानदार मैच हो सकते हैं। लेकिन वह अभी रोमन रेंस का सामना करने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है। क्योंकि रोमन रेंस के मुकाबले कोई है ही नहीं।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment