Create

12 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने एंड्राडे द्वारा WWE छोड़कर AEW में डेब्यू करने की असली वजह बताई

WWE दिग्गज ने कही बड़ी बात
WWE दिग्गज ने कही बड़ी बात

इस साल की शुरूआत में एंड्राडे (Andrade) ने WWE से खुद के रिलीज की मांग की थी। WWE ने पहले इसे ठुकरा दिया था लेकिन बाद में उन्हें रिलीज कर दिया। दो हफ्ते पहले एंड्राडे ने AEW में डेब्यू किया था। Bleacher Report को हाल ही में एंड्राडे की मंगेतर शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने अपना इंटरव्यू दिया। फ्लेयर ने यहां एंड्राडे द्वारा WWE छोड़ने को लेकर बात की। फ्लेयर ने कहा कि एंड्राडे का WWE में काम करना ड्रीम जॉब था।

ये भी पढ़ें:3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन को कन्विंस करने में वक्त लगा और 3 जिन्हें समय नहीं लगा

WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर ने दिया बड़ा बयान

एंड्राडे ने WWE में अच्छा काम किया था। मेन रोस्टर में शुरूआत में उन्हें अच्छा पुश दिया गया था। पॉल हेमन के पास जब Raw की जिम्मेदारी थी तब एंड्राडे ने कई अच्छे मैचों में काम किया। पिछले साल के अंत में उनका पुश बंद कर दिया गया था। WWE टीवी पर काफी टाइम तक एंड्राडे नजर नहीं आए और इसके बाद उन्होंने अपने रिलीज की मांग की।

शार्लेट फ्लेयर ने अपने इस इंटरव्यू में एंड्राडे को लेकर कहा,

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस को बताया गया नंबर 1, ब्रॉक लैसनर का दुश्मन फैंस पर बरसा

एंड्राडे के निर्णय से मैं काफी प्रेरित हूं। WWE में काम करना एंड्राडे का ड्रीम था। एंड्राडे को लगा कि उन्हें इससे ज्यादा कुछ चाहिए। एंड्राडे कई और चीजों पर काम करना चाहते थे। एंड्राडे अपनी नेट वर्थ के साथ-साथ इंग्लिश में भी काम करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने निर्णय लिया और वो जहां जाना चाहते थे वहां गए। ये निर्णय लेते समय वो अपने फ्यूचर को लेकर नहीं घबराए लेकिन उन्हें भरोसा था कि वो एक दिन जरूर सफल होंगे। एंड्राडे को एक प्लेटफॉर्म की सबसे ज्यादा जरूरत थी। वो मेन-इवेंट शो करना चाहते थे। एंड्राडे एक बड़े स्टार हैं और आपको इसे स्वीकार करना होगा। मुझे लगता है कि आगे जाकर उनके लिए चीजें बहुत अच्छी होंगी। मैं उन्हें 100 प्रतिशत सपोर्ट करती हूं।

ये भी पढ़ें:62 दिन बाद दिग्गज समोआ जो की वापसी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, ट्रिपल एच की मेहनत रंग लाई

एंड्राडे के निर्णय पर शार्लेट फ्लेयर ने काफी खुशी जताई। एंड्राडे ने अभी AEW में शुरूआत की है और आने वाले समय में उन्हें बड़ा पुश दिया जाएगा। AEW टीम को भी पता है कि एंड्राडे बहुत बड़े सुपरस्टार फ्यूचर में हो सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment