Create

WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस को बताया गया नंबर 1, ब्रॉक लैसनर का दुश्मन फैंस पर बरसा 

WWE
WWE

WWE में लंबे समय बाद वापसी करने वाले फेमस सुपरस्टार ने अपने फ्यूचर को लेकर दिया अहम अपडेट

इस हफ्ते WWE Raw में ईवा मैरी ने वापसी की और उनके साथ पाइपर निवेन ने मेन रोस्टर में अपना डेब्यू भी किया। इस बीच ईवा मैरी ने वापसी के बाद अपने इरादे साफ कर दिए हैं और उनका लक्ष्य विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीतना है।

Roman Reigns को लेकर WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- मौजूदा समय में नंबर वन सुपरस्टार

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस समय अपने करियर का सबसे शानदार काम कर रहे हैं। हाल ही में WWE दिग्गज बुकर टी ने रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान देते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। बुकर टी ने रोमन रेंस को मौजूदा समय का नंबर 1 सुपरस्टार बताया।

"मैं WWE फैंस की आलोचनाओं से नहीं घबराता क्योंकि मैंने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं"

WWE Hell in a Cell पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को चैलेंज करने वाले हैं। हालांकि ड्रू मैकइंटायर पिछले एक साल से WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल हैं और कुछ फैंस ने इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की। हालांकि ड्रू मैकइंटायर ने साफ कर दिया कि वो आलोचनाओं से घबराते नहीं है और उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

Hell In A Cell से पहले WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अपने दुश्मन को दी धमकी, कहा-जीतने के लिए सब कुछ करूंगा

बॉबी लैश्ले WWE चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ Hell in a Cell के अंदर डिफेंड करने वाले हैं। इस महा मुकाबले से पहले बॉबी लैश्ले ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं और ड्रू मैकइंटायर को धमकी भी दे दी। लैश्ले ने कहा वो मैच जीतने के लिए कुछ भी करेंगे। इन दोनों के मैच में बहुत बड़ी शर्त भी जोड़ी गई है।

Hell in a Cell से पहले मौजूदा चैंपियन की करारी हार से WWE में छाई खुशी की लहर, विंस मैकमैहन के लिए खुशखबरी

Hell in a Cell पीपीवी से पहले हुए WWE Raw के आखिरी एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। इस हफ्ते Raw को कुल मिलाकर 1.742 मिलियन व्यूअर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिले 1.640 मिलियन व्यूअर्स से काफी ज्यादा है। निश्चित ही Hell in a Cell से पहले WWE को जिस खुशखबरी का इंतजार था वो मिल ही गई है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment