Create
Notifications

"मैं WWE फैंस की आलोचनाओं से नहीं घबराता क्योंकि मैंने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं"

पूर्व चैंपियन ने कही बड़ी बात
पूर्व चैंपियन ने कही बड़ी बात
PANKAJ
visit

पिछले साल ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) जीतकर रेसलमेनिया (WrestleMania) हैडलाइन किया था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को मेगा इवेंट में हराकर मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। करीब आधा साल मैकइंटायर का WWE चैंपियनशिप रन शानदार चला लेकिन इसके बाद वो अभी तक शांत नजर आए। Out of Character में इस बार मैकइंटायर गेस्ट बनकर आए। यहां उनसे हमेशा WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर होने को लेकर सवाल पूछा गया। मैकइंटायर ने साफ-साफ कह दिया कि उन्हें इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें: WWE पर लगाए गए गंभीर आरोप, शील्ड का पूर्व सदस्य बना पिता, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

दरअसल ड्रू मैकइंटायर को चैंपियनशिप वापस लाने के लिए कई मौके मिल चुके हैं। जब भी नंबर वन कंटेंडर मैच होता है तो मैकइंटायर इसमें जीत हासिल करते हैं। अभी तक जितने भी मौके चैंपियनशिप के लिए उन्हें मिले वो जीतने में कामयाब नहीं रहे। फैंस ने भी इस चीज को लेकर काफी सवाल उठाए। कंपनी का फोकस इस समय मैकइंटायर को नंबर वन कंटेंडर बनाना ही है। इस चीज को लेकर मैकइंटायर से सवाल पूछा गया था।

यह भी पढ़ें:WWE में पहली बार जॉन सीना ने अपनी तुलना रोमन रेंस के साथ की, SummerSlam से पहले किया किया बड़ा खुलासा

मैंने अपने करियर में अभी तक काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। कई बार आलोचनाएं भी झेली हैं। मैं कभी इन चीजों से घबराया नहीं। मैंने इन आलोचनाओं का हमेशा समर्थन किया। मुझे पता है कि कुछ फैंस इन चीजों को पसंद नहीं करते। मैं नया चेहरा इस समय कंपनी के लिए हूं और ये कई लोगों को अच्छा नहीं लगेगा। मैं इस समय टाइटल के लिए फाइट कर कर रहा हूं। ये मेरे लिए महत्वपूर्ण समय है। लोग जो कहते हैं मैं उनके बारे में नहीं सोचता हूं। मैं हमेशा कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करता हूं। आने वाले समय में आप देखेंगे कि मैंने क्या अलग किया। फैंस क्या सोचते हैं मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपना टाइटल वापस लाना चाहता हूं। लाइव क्राउड के सामने WWE चैंपियन के तौर पर उतरना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें:2 WWE सुपरस्टार्स जिनकी Hell in a Cell पीपीवी में वापसी होनी चाहिए और 2 जिनकी नहीं होनी चाहिए

Hell in a Cell में एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ होने वाला है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। ड्रू के पास अपनी चैंपियनशिप वापस लाने का ये अंतिम मौका होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now