WWE की 30 साल की सुपरस्टार ने खुद को बताया शार्लेट की सौतेली मां

Ankit
WWE
WWE

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) लैजेंड्री नाइट में दस्तक दी थी। रिक फ्लेयर के कारण उनकी बेटी शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हार का सामना करना पड़ा। दरअसल, शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और असुका (Asuka) ने टैग टीम बनाकर लेसी इवांस (Lacey Evans) और पेटन रॉयस (Peyton Royce) के खिलाफ मैच लड़ा लेकिन रिक फ्लेयर (Ric Flair)ने शार्लेट (Charlotte Flair) के पैर पकड़ लिया जिसके बाद लेसी इवांस (Lacey Evans) ने उन्हें रॉल पिन किया।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में 2 या उससे कम सेकंड्स तक ही टिक पाए

इसके बाद शार्लेट काफी गुस्से में दिखी थी और उन्होंने रिक फ्लेयर को वहां से जाने के लिए बोला। हालांकि रिक फ्लेयर ने अपनी गलती की माफी सोशल मीडिया पर मांगी लेकिन इसका में सबसे बड़ा तड़का लेसी इवांस ने लगाया।

ये भी पढ़े: 5 बड़े मौके जब WWE Royal Rumble में सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीती

लेसी इवांस ने मैच के दौरान WWE के हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर से फ्लर्टिंग करना शुरू किया था। वहीं मैच के बाद की जीत के लिए लेसी ने रिक फ्लेयर को किस भी कर दिया था। यहीं बात WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को पसंद नहीं आई थी और उनका सारा गुस्सा अपने पिता रिक फ्लेयर पर निकाला था। वहीं अब बाप और बेटी में सुलाह हो गई है लेकिन लेसी इवांस ने इनके बीच चुटकी ली।

ये भी पढ़ें: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

शार्लेट और रिक की बातचीत के बाद अब लेसी इवांस ने तड़ लगाते हुए कहा कि शार्लेट अब उन्हें उनकी सौतेली मां जैसी समझे।

WWE में फिर से किसी स्टोरीलाइन में शामिल होंगे रिक फ्लेयर?

WWE दिग्गज विंस रुसो ने बताया कि ये सब इसलिए हुआ क्योंकि कंपनी रिक फ्लेयर को कमजोर दिखाना चाहती थी। उन्होंने बताया कि शायद अब रिक फ्लेयर को कुछ लंबे प्लान के लिए लाया गया है। इससे पहले भी शार्लेट और रिक फ्लेयर की कहानी को WWE ने दिखाया है। रिक फ्लेयर को रैंडी ऑर्टन के साथ भी देखा गया था जहां रैंडी ने उन्हें धमकी थी। बता दें रिक फ्लेयर WWE मे 16 बार के चैंपियन और दो बार के हॉल ऑफ फेमर रह चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।