WWE से रिलीज किए गए फेमस सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, बताया पूर्व चैंपियन ने पहले ही चेतावनी दी थी

पूर्व WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन
पूर्व WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन

हाल ही में WWE द्वारा जिन 10 सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया उनमें, चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) भी शामिल थीं। हाल ही में चेल्सी ग्रीन ने WWE द्वारा रिलीज किए जाने को लेकर खुलकर बात की। ग्रीन ने बताया कि उनके साथी मैट कार्डोना (Matt Cardona) ने पहले ही बता दिया था कि WWE ने उनके कई साथी रेसलर्स को कंपनी से रिलीज किए जाने का नोटिफिकेशन भेज दिया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चेल्सी ग्रीन ने बताया कि WWE द्वारा रिलीज किए जाने की खबर के बाद उनके साथी कार्डोना ने उन्हें कितना समर्थन किया है। चेल्सी ग्रीन ने बताया किउनके साथी कार्डोना उनकी रिलीज की खबर सुनने के 30 मिनट के भीतर उनके पास आए और मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया।

यह भी पढ़ें: पॉल हेमन ने WWE SmackDown सुपरस्टार के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

जानिए चेल्सी ग्रीन ने अपने मंगेतर मैट कार्डोना के बारे में क्या कहा:

उन्होंने कहा, “वह महान है। सबसे पहले, उन्होंने मुझे चेतावनी दी कि WWE ने उनके कई साथी रेसलर्स को कंपनी से रिलीज किए जाने का नोटिफिकेशन भेज दिया है। मेरे लिए जरूरी नहीं था, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मुझे रिलीज कर दिया जाएगा। लेकिन मुझे रिलीज कर दिया गया और मैंने उन्हें तुरंत खबर दी थी

आगे उन्होंने कहा कि,

मैं मज़ाक नहीं कर रही हूँ। वह मेरी रिलीज की खबर सुनने के 30 मिनट के भीतर घर आ गये थे। मैट कार्डोना ने ‌ उस मुश्किल वक्त में मेरा पूरी तरह से साथ दिया।

चेल्सी ग्रीन को WWE द्वारा 15 अप्रैल को कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स के साथ रिलीज़ किया गया था।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

पूर्व WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन रेसलिंग में अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है

चेल्सी ग्रीन ने आगे कहा कि वह रेसलिंग में अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है, और वह यह समझने का प्रयास कर रही है कि उनके लिए अगला कदम क्या हो सकता है। चेल्सी ग्रीन ने आगे कहा

मेरे काम करने के तरीके की वजह से ही मैं हमेशा आगे बढ़ती रही हूं। WWE से रिलीज के बाद मैं, रेसलिंग में अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।

चेल्सी ग्रीन के लिए वर्तमान समय काफी मुश्किल भरा समय है, लेकिन वह एक टैलेंटेड सुपरस्टार है। इसी वजह से कहा जा सकता है कि आगे चलकर वो काफी ज्यादा सफल हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाले गए दिग्गज ने स्टेफ़नी मैकमैहन की माफी पर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment