Create
Notifications

WWE से निकाले गए दिग्गज ने स्टेफ़नी मैकमैहन की माफी पर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया 

मिकी जेम्स और स्टेफ़नी मैकमैहन
मिकी जेम्स और स्टेफ़नी मैकमैहन
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 25 Apr 2021
न्यूज़

हाल ही में WWE द्वारा रिलीज की गई सुपरस्टार मिकी जेम्स (Mickie James) के ट्रैश बैग के खुलासे ने सभी को चौंका दिया, जिसके बाद ट्रिपल एच (Triple H) और स्टेफ़नी मैकमैहन (Stephanie McMahon) को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी। पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स ने ट्रैश बैग की घटना के बाद स्टेफ़नी मैकमैहन की सार्वजनिक माफी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें: सीएम पंक ने ट्रिपल एच द्वारा पूर्व WWE सुपरस्टार से माफी मांगने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी

जेम्स ने हाल ही में एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें खुलासा किया गया कि WWE ने कंपनी से उनकी रिहाई के बाद उनका सामान एक कचरा बैग में भेज दिया। इस ट्वीट के बाद WWE फैंस और कई दिग्गज रेसलर्स ने खुलकर मिकी जेम्स का समर्थन किया और कंपनी के इस व्यवहार पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की।

कंपनी‌ ने ट्रिपल एच और स्टेफ़नी मैकमैहन की सार्वजनिक माफी के बाद सब कुछ सही करने का प्रयास किया। ट्रिपल एच ने यह घोषणा की है कि इस अपमानजनक व्यवहार के लिए दोषी कर्मचारी को कंपनी से निकाल दिया गया है।

ट्रिपल एच ने अपने ट्वीट में कहा, "कंपनी की ओर से हाल ही में जारी कुछ रेसलर्स के साथ अपमानजनक व्यवहार के बारे में जानने के बाद, हमने तत्काल कार्रवाई की। अपमानजनक व्यवहार के लिए दोषी कर्मचारी को कंपनी से निकाल दिया गया हैै, और अब वह WWE के साथ नहीं है।

WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टेफ़नी मैकमैहन ने कंपनी द्वारा रिलीज होने के बाद जेम्स के साथ हुए शर्मनाक व्यवहार के लिए मिकी जेम्स से माफी मांगी। मिकी जेम्स ने अब स्टेफ़नी के सार्वजनिक माफी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अपने जवाब में मिकी जेम्स ने कहा कि,

धन्यवाद स्टेफ़नी मैं सराहना करती हूं और मैं भी समान रूप से शर्मिंदा हूं। मुझे पता है कि यह एक दुर्भावनापूर्ण कार्य नहीं था। हालाँकि पिछले तीन साल से मुझे जिस तरह प्रेजेंट किया गया था, यह कुछ ऐसा ही था

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी गलतियां जो WWE ने हाल ही में रिलीज किए सुपरस्टार्स को लेकर की

मिकी जेम्स ने पिछले तीन वर्षों में WWE टीवी पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया

मिकी जेम्स को WWE में अब तक की सबसे बेहतरीन महिला सुपरस्टार के रूप में माना जाता है। RAW में डेब्यू ‌करने के कुछ महीनों बाद उन्होंने अपना पहला विमेंस टाइटल जीता।

ये भी पढ़ें: 41 साल के WWE दिग्गज को Raw में लगी गंभीर चोट, लंबे समय के लिए हुए एक्शन से बाहर?

मिकी जेम्स ने WrestleMania 22 में WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस को भी हराया था। मिकी जेम्स का आखिरी WWE रन शानदार नहीं था। उन्हें WWE टीवी पर कम ही देखा गया। निश्चित ही मिकी जेम्स भविष्य में WWE हॉल ऑफ फेमर होंगी। हालांकि, स्टेफ़नी के ट्वीट पर उनकी प्रतिक्रिया से पता चलता है कि वह कंपनी में बहुत खुश नहीं थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 25 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now