Create

WWE न्यूज़: क्रिस जैरिको ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए विवाद पर बड़ा खुलासा किया

Enter caption

क्रिस जैरिको WWE और WCW के बड़े रैसलरों में से एक रहे हैं। उन्होंने दशकों तक रैसलिंग और माइक पर जबरदस्त काबिलियत का परिचय दिया है। क्रिस जैरिको किसी भी मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान, 2016 के समरस्लैम के बाद ब्रॉक लैसनर के साथ हुई बहस को लेकर खुलासा किया।

दरअसल साल 2016 के समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का सामना चोट के बाद वापसी कर रहे रैंडी ऑर्टन के साथ मेन इवेंट में हुआ। मैच कुछ देर चला और उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने रैंडी ऑर्टन के सिर पर कोहनी से असली में वार करना शुरु कर दिया। ऐसा लग रहा था कि मानो लैसनर WWE मैच नहीं बल्कि UFC की फाइट लड़ रहे हों। रिंग में रैंडी ऑर्टन खून से पूरी तरह लथपथ हो गए थे। रैंडी ऑर्टन को लगी चोट के कारण मैच को रोकना पडा।

मैच रोके जाने के बाद स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन रिंग में आए थे। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने उन्हें F5 का शिकार बना लिया था।

Sirius XM शो पर बोलते हुए क्रिस जैरिको ने पूरी घटना का जिक्र किया। 9 बार के रिकॉर्ड इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जैरिको ने कहा, "ब्रॉक लैसनर ने उस समय कुछ ऐसा किया था, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। किसी ने मुझे नहीं बताया था कि रैंडी ऑर्टन के साथ ऐसा होगा या नहीं। लैसनर ने मुझ पर चिल्लाना शुरु कर दिया। फिर मैंने भी उनपर बरसना शुरु कर दिया।"

"हम दोनों एक दूसरे के सामने थे। मैं तब सोच रहा था कि लैसनर की नाक कितनी भद्दी है। मैंने सोच लिया था कि अब लैसनर ने कुछ किया तो उनकी नाक काट लूंगा। ये मेरा प्लान था क्योंकि वो मुझे वैसे भी मार देते लेकिन ऐसा करने के लिए उन्हें मुझे बिना नाक के मारना पड़ता। कहना चाहता हूं कि लैसनर ने रैसलिंग के लिए जो कुछ भी किया, उसकी इज्जत करता हूं। उन्होंने खूब सारा पैसा कमाया है। उन्हें नहीं लगता कि वो D*** (अपशब्द) हैं। हमारा विवाद हुआ था, जो कि खत्म हो चुका है।"

फॉज़ी बैंड के लीड सिंगर क्रिस जैरिको फिलहाल WWE छोड़कर ऑली एलीट रैसलिंग का हिस्सा बने हुए हैं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment