Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

दिग्गज सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, कहा 'WWE द्वारा किए गए अपमान को कभी नहीं भूल पाऊंगा'

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 04 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि उन्होंने ECW One Night Stand 2005 के मैच को कभी नहीं देखा है। उन्होंने ये भी बताया कि इवेंट के दिन WWE की ओर से उन्हें अपमानित किया गया था।

एक फैन ने हाल ही में One Night Stand 2005 में क्रिस जैरिको vs लांस स्टॉर्म के मैच की तारीफ की। उस शो को WWE पीपीवी के इतिहास के सबसे यादगार शोज़ में से एक की संज्ञा दी जाती है। जैरिको ने भी इस ट्वीट को देखा और वो इसका जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए।

जैरिको ने कहा कि, "मैंने उस मैच को अपने जीवन में कभी नहीं देखा है। उस समय मुझे अपमानित किया गया था और उस अपमान को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा।"

फैन ने अपने ट्वीट में लांस स्टॉर्म को भी टैग किया था। क्रिस जैरिको द्वारा आए रिस्पांस के बाद स्टॉर्म ने भी जवाब देते हुए कहा कि मैच को पूरा करने के लिए उन्हें 7 मिनट मिले थे।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा AEW सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के करोड़ों के ऑफर को ठुकराया

क्रिस जैरिको और लांस स्टॉर्म ने शो की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की

ECW One Night Stand 2005 में शुरू से लेकर अंत तक तगड़ा एक्शन देखा गया। सबसे पहला मुकाबला क्रिस जैरिको और लांस स्टॉर्म के बीच हुआ, जिन्होंने 7 मिनट के समय में फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और मैच ऐतिहासिक भी रहा।

Advertisement

शो की शुरुआत इतने शानदार परफॉरमेंस से होने के चलते अन्य सुपरस्टार्स पर भी दबाव आ गया था। इस कारण शो के अन्य मैचों में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। अंत में स्टॉर्म उस मैच में विजयी रहे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

उस समय जैरिको बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे और उससे कुछ समय बाद ही हील टर्न लेने वाले थे। विलन बनने के बाद उनकी दुश्मनी जॉन सीना से शुरू हुई। खैर जैरिको अब WWE का साथ छोड़ AEW से जा जुड़े हैं, जहां उन्हें 2019 में AEW के इतिहास का सबसे पहला वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त हुआ।

ये भी पढ़ें: 7 WWE ड्रीम मैच जिन्हें पूरी दुनिया देखना चाहती है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 04 Feb 2021, 17:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now