Create
Notifications

WWE को छोड़ चुके दिग्गज ने रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर 'Saturday Night Special' का लेटेस्ट एडिशन शेयर किया। शो में हर बार की तरह क्रिस जैरिको ने फैंस द्वारा पूछे जाने वाले सवालों के बेहद शालीनता के साथ जवाब दिए।

ये भी पढ़ें: WWE के 3 दिग्गज स्टार्स जिनकी वापसी की कोई जानकारी नहीं है

इसी बीच एक फैन ने उनसे उनसे WWE में रोमन रेंस के हील टर्न से जुड़ा सवाल भी पूछा। क्रिस जैरिको ने मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तारीफ करते हुए कहा कि,

"मुझे रोमन रेंस का हील टर्न बहुत पसंद आया। साथ ही रोमन और पॉल हेमन की टीम भी मुझे बहुत पसंद आ रही है। मैं पहले से कहता आया हूं कि रोमन और भी बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं, उनके अंदर टैलेंट की कोई कमी नहीं है। लेकिन ऐसा तभी संभव है अगर WWE रोमन को क्रिएटिव फ्रीडम देती है, इससे वो रोमन और भी बड़े सुपरस्टार के रूप में उभरकर सामने आ सकते हैं। रोमन को वो सब करने दिया जाए जो वो करना चाहते हैं।"

youtube-cover

क्रिस जैरिको और रोमन रेंस कई बार WWE रिंग में आमने-सामने आ चुके हैं

WWE में रहते कई बार रोमन रेंस और क्रिस जैरिको का आमना-सामना हुआ था। वो कई बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और टैग टीम मैचों में एक-दूसरे के साथ रिंग साझा कर चुके हैं।

साल 2016-2017 के समय में रोमन रेंस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे। उस दौरान क्रिस जैरिको और केविन ओवेंस एक-दूसरे के पार्टनर बने हुए थे। साल 2016-17 के मुकाबले दोनों सुपरस्टार्स के कैरेक्टर और करियर में बहुत बड़े-बड़े बदलाव देखे गए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विलन बनने के लिए विंस मैकमैहन से गुजारिश की

एक तरफ सबसे बड़ा बदलाव रोमन रेंस के कैरेक्टर में आया है, जो अब पूरी तरह विलन बन चुके हैं और वापसी के कुछ समय बाद ही WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी बन गए हैं। वहीं क्रिस जैरिको अब AEW में जा चुके हैं और उन्हें AEW का सबसे पहला वर्ल्ड चैंपियन बनने का भी गौरव हासिल है।

साथ ही क्रिस जैरिको AEW के टॉप हील फैक्शंस में से एक द इनर सर्कल के लीडर की भूमिका में भी नजर आते हैं।

इसके अलावा क्रिस जैरिको अपने यूट्यूब चैनल पर काफी एक्टिव रहते हैं और नियमित रूप से वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE ने बड़े सुपरस्टार्स की वापसी की तारीख को छुपाकर रखा


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...