Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"WWE को छोड़ चुके डीन एम्बोज के लिए AEW के दरवाजे हमेशा खुले हैं"

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
1.44K   //    27 Apr 2019, 13:00 IST

डीन एम्ब्रोज & क्रिस जेरिको

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको वर्तमान में 25 मई को होने वाले AEW के पहले पीपीवी "डबल और नथिंग" के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Express.co.uk को दिए इंटरव्यू में जैरिको ने पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज के AEW ज्वाइन करने के अफवाहों पर बात की। जैरिको ने कहा कि डीन एम्ब्रोज के लिए AEW के दरवाजे सदा खुले रहेंगे, वो जब चाहे तब आकर AEW का हिस्सा बन सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर एम्ब्रोज AEW का हिस्सा बनना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। उन्होंने आगे कहा कि डीन एम्ब्रोज एक स्टार हैं, इसके साथ ही वो एक शानदार कलाकार और शानदार करैक्टर भी हैं। अगर वो AEW में आते हैं, तो वो यहाँ की परिस्थितियों में एकदम फिट बैठेंगे। उन्होंने आगे कहा कि जब आपको एक शानदार कलाकार मिलता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे पहले किस कंपनी में थे क्योंकि वे शीर्ष स्तर पर हैं।

इसके अलावा जैरिको ने एम्ब्रोज के प्रो रैसलिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने के संभावनाओं पर भी बात की।21 अप्रैल 2019 को हुए WWE के स्पेशल इवेंट "द शील्ड लास्ट चैप्टर" में एम्ब्रोज आखिरी बार WWE के लिए रैसलिंग करते हुए दिखे थे। जहाँ उन्होंने अपने शील्ड ब्रदर्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर ड्रू मैकइन्टायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन की टीम को हराया था।

WWE ने अपने वेबसाइट wwe.com पर डीन एम्ब्रोज को वर्तमान सुपरस्टार की श्रेणी से हटाकर पूर्व सुपरस्टार की श्रेणी में डाल दिया गया है। यह चीज पक्का करती है, कि डीन एम्ब्रोज अब WWE का हिस्सा नहीं है।

एम्ब्रोज के आने वाले समय के लिए कुछ परस्पर विरोधी ख़बरें निकलकर सामने आई है। जहाँ एक और एम्ब्रोज के AEW में जाने की ख़बरें हैं, वहीँ खबर ये भी है कि वह इन-रिंग एक्शन से कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं।

Y2J अगले महीने MGM ग्रैंड एरीना में होने वाले "डबल और नथिंग" पीपीवी में कैनी ओमेगा के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं। पर क्या डीन एम्ब्रोज AEW का हिस्सा बनेगें? ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...