Clash of Champions: 2 WWE सुपरस्टार्स जो नए चैंपियन बन सकते हैं और 7 जो चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे

Clash of Champions 2020
Clash of Champions 2020

WWE के पीपीवी Clash of Champions 2020 के लिए कंपनी ने पूरी तैयारी कर ली है। अब से कुछ ही घंटों बाद शुरू होने वाले इस पीपीवी के लिए WWE ने कई धमाकेदार मैच बुक किए हैं। WWE का यह शो 27 सितंबर 2020 (भारत में 28 सितंबर) को होगा। WWE ने Clash of Champions 2020 के लिए कई बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें- WWE Clash of Champions 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Clash of Champions 2020 पीपीवी में जिन मुकाबलों का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है वह रोमन रेंस बनाम जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए एंबुलेंस मैच, बेली बनाम निकी क्रॉस, जैफ हार्डी बनाम एजे स्टाइल्स बनाम सैमी जेन के मुकाबले हैं।

इस पीपीवी में होने वाले सभी मुकाबलों में टाइटल दांव पर लगे हैं जिसका मतलब है कि यहां पर फैंस को नए चैंपियन देखने को मिलने वाले हैं साथ ही कई चैंपियन अपना टाइटल रिटेन करते हुए नज़र आएंगे।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र उन 2 WWE सुपरस्टार्स पर जो Clash of Champions में नए चैंपियन बन सकते हैं और 7 जो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

#) Clash of Champions में टाइटल रिटेन कर लेंगे रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

Clash of Champions में सबसे WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए उतरेंगे। यह पीपीवी पर पहला मौका होगा जब रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करेंगे।

इस मुकाबले में WWE के टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस की जीत के साथ टाइटल रिटेन करने की संभावना है। कंपनी की टॉप चैंपियनशिप के फिलफाल रोमन रेंस हकदार हैं और जे उसो को इतने बड़े टाइटल के लिए थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है। फैंस भी अच्छी तरह से जानते हैं कि रोमन रेंस कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं और उनके अभी टाइटल हारने की संभावना न के बराबर है।

ये भी पढ़ें- 4 WWE सुपरस्टार्स जो Clash of Champions 2020 में वापसी कर सकते हैं

#) ड्रू मैकइंटायर: WWE चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन
ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन

Clash of Champions 2020 में कंपनी के दो बड़े सुपरस्टार्स WWE चैंपियनशिप के मुकाबला लड़ेंगे। रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच फैंस को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

रैंडी पिछले दो पीपीवी पर हार का सामना कर चुके हैं और ड्रू को कंपनी जिस तरह से बुक कर रही है उससे ऐसा लग रहा है कि Clash of Champions में एक बार ड्रू मैकइंटायर की जीत होगी।

#) असुका: रॉ विमेंस चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगी

Is Zelina Vega ready for Asuka?

Clash of Champions के प्री शो में असुका अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को जेलिना वेगा के खिलाफ डिफेंड करने उतरेंगी।

इस बात की पूरी संभावना है कि असुका यहां टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर लेंगी। जेलिना वेगा के लिए फिलहाल चैंपियन बनना एक मुश्किल काम है।

#) बेली: स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगी

बेली
बेली

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली बनाम निकी क्रॉस का मैच बुक किया गया है। बेली पिछले कई सालों से WWE में धमाकेदार मुकाबले देती आ रही है और वह कंपनी की बड़ी सुपरस्टार्स में से एक हैं।

वहीं निकी क्रॉस को अभी WWE में ज्यादा समय नहीं हुआ है और कंपनी उन्हें बेली के खिलाफ जीत के लिए बुक करने से पहले कई बार विचार करेगी।

#) नाया जैक्स और शायना बैजलर: WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगी

नाया जैक्स और शायना बैजलर
नाया जैक्स और शायना बैजलर

Clash of Champions विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए नाया जैक्स और शायना बैजलर का मैच रुबी रायट और लिव मॉर्गन के खिलाफ बुक किया गया है। अफवाहों के मुताबिक इस मैच में नाया जैक्स और शायना की एकतरफा जीत होने की संभावना है।

इसके अलावा जिस तरह से इस मुकाबले की बुकिंग हुई है उससे कहीं ये नहीं लग रहा है कि कंपनी रुबी रायट और लिव मॉर्गन को जीत के लिए बुक करेगी।

#) सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा: WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे

शिंस्के नाकामुरा
शिंस्के नाकामुरा

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैंस को सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा बनाम लूचा हाउस पार्टी के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मैच में फैंस को हाई-फ्लाई मूव्स देखने को मिलेंगे।

मैच के संभावित नतीजे की बात करेंगे तो यहां पर नाकामुरा और सिजेरो के टाइटल रिटेन करने की संभावना है।

#) बॉबी लैश्ले: यूएस चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे

यूएस चैंपियनशिप मैच
यूएस चैंपियनशिप मैच

WWE में अपोलो क्रूज और बॉबी लैश्ले के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है और अब इनकी दुश्मनी Clash of Champions तक पहुंच गई है।

बॉबी लैश्ले जहां टाइटल डिफेंड करने के लिए उतरेंगे तो वहीं अपोलो क्रूज की मंशा एक बार फिर टाइटल अपने नाम करने की होगी, लेकिन वर्तमान स्थिति को देखे तो यहां पर लैश्ले की जीत की संभावना है।

#) एंड्राडे और एंजल गार्जा: नए रॉ टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं

इस टाइटल मैच में नए चैंपियन देखने को मिल सकते हैं
इस टाइटल मैच में नए चैंपियन देखने को मिल सकते हैं

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का बचाव करने के लिए एंड्राडे और एंजल गार्जा के खिलाफ मुकाबला लड़ेंगे। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स रेसलमेनिया से ही चैंपियन हैं और मेन रोस्टर पर लगातार शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं।

हालांकि अब समय आ गया है कि अब टाइटल की जिम्मेदारी किसी और के कंधे पर हो। इस बात की संभावना है कि Clash of Champions में एंड्राडे और एंजल गार्जा नए रॉ टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं।

#) सैमी जेन: नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं

सैमी जेन के नए चैंपियन बनने की संभावना है
सैमी जेन के नए चैंपियन बनने की संभावना है

Clash of Champions 2020 इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मुकाबले में सैमी जेन, एजे स्टाइल्स और जैफ हार्फी के बीच रिंग में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

सैमी जेन काफी समय से रिंग से बाहर थे और कंपनी ने अब उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया है। WWE ने जिस तरह से इस मैच में सैमी जेन को शामिल किया है उससे साफ लग रहा है कि सैमी जेन ही नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने वाले हैं।