Create
Notifications

WWE Clash Of Champions 2019: रोमन रेंस और एरिक रोवन के मैच के 5 सम्भावित अंत

रोमन vs रोवन
रोमन vs रोवन
Ujjaval Palanpure

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी का अर्थ है कि इस शो में हर एक चैंपियनशिप डिफेंड होगी। खास बात तो यह है कि पीपीवी में सिर्फ एक ही नॉन-टाइटल मैच है। यूनिवर्सल, डब्लू डब्लू ई (WWE), रॉ और स्मैकडाउन विमेंस और टैग टीम चैंपियनशिप आदि के अलावा रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच एक सिंगल्स मैच भी होने वाला है।

रोमन रेंस लंबे समय से मिड-कार्ड फ़्यूड में है और शायद मेन इवेंट पिक्चर में जाने से पहले यह उनकी अंतिम स्टोरीलाइन है। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के बाद ही हमें द बिग डॉग की यह स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप देखने को मिल रहा था।

रोमन के अटैकर के रूप में ड्रू मैकइंटायर, समोआ जो, बडी मर्फ़ी और डेनियल ब्रायन के नाम सामने आये लेकिन अंत में पता चला कि एरिक रोवन ने द बिग डॉग पर जानलेवा हमला किया था। पिछले हफ्ते रोवन का पलड़ा भारी रहा था अब देखना होगा कि रोमन खुदपर हुए हमले का बदला किस प्रकार लेते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के पूर्व भारतीय रेसलर ने की Impact Wrestling में धमाकेदार वापसी

इस चीज़ को ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं रोमन रेंस और एरिक रोवन के मैच के 5 संभावित अंत के बारे में।


#5 शेमस की दखल से रोवन की जीत हो, पता चले कि उन्होंने रोवन से अटैक करवाया है

शेमस लंबे समय से WWE के एक्शन से दूर है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह बुरी तरह चोटिल थे और उन्हें आराम दिया गया था। अब वह फिट है और अपने यूट्यूब चैनल पर लगातार वर्कआउट की वीडियो डाल रहे हैं। पिछले कुछ समय से उनकी वापसी की खबर सामने आ रही थी।

समरस्लैम में भी उनके आने के चांस काफी ज्यादा थे लेकिन वह दिखाई नहीं दिए। फिलहाल देखकर लग नहीं रहा है कि द बार हमें साथ दिखाई देने वाली है। इस चीज़ को ध्यान रखते हुए WWE के पास उन्हें रोमन के साथ स्टोरीलाइन में डालने का अच्छा विकल्प है। वह मैच में इंटरफेरेंस करके रोवन को जीत हासिल करने में मदद कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रोमन रेंस की क्लीन जीत

रोमन रेंस की पिछले दो हफ़्तों से जबरदस्त धुनाई हो रही है। एरिक रोवन ने उन्हें दो बार घायल कर दिया है। अक्सर देखा गया है कि पीपीवी के पहले जिस सुपरस्टार को कमजोर दिखाया जाता है, उसकी जीत होती है।

कुछ ऐसा ही हमें क्लैश ऑफ चैंपियंस में देखने को मिल सकता है जहां रोमन रेंस रोवन से खुदपर हुए अटैक का बदला ले। यह एक अच्छी बुकिंग हो सकता है। रोवन को हराना द बिग डॉग के लिए कठीन काम भी नहीं है।


#3 डेनियल ब्रायन दखल देकर रोवन को जीत दिलाए

कुछ समय पहले ही डेनियल ब्रायन का फेस टर्न हुआ है। एरिक रोवन के अटैक के बाद से लग रहा है कि पूर्व WWE चैंपियन ने द बिग डॉग पर अटैक नहीं किया है। वह बिल्कुल निर्दोष है।

अगर क्लैश ऑफ चैंपियंस में डेनियल ब्रायन इंटरफेरेंस करके रोमन रेंस का ध्यान भटकाते हैं तो इससे साफ हो जाएगा कि ब्रायन ही रोमन पर हुई हमले के पीछे हैं। यह सम्भावित अंत सबसे ज्यादा शानदार माना जाएगा।

ये भी पढ़ें:- आने वाले समय में फिर WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं रोमन रेंस

#2 रोवन को क्लीन जीत मिल जाए

WWE ने लंबे समय बाद किसी नए सुपरस्टार को पुश देने का विचार बनाया है। WWE में डेब्यू के बाद से ही रोवन ने वायट फैमिली में काम किया। इसके अलावा वह ब्लजिन ब्रदर्स के साथ टैग टीम डिवीज़न में दिखाई दिए।

डेनियल ब्रायन से अलग होने के बाद अब WWE ने उन्हें सिंगल्स पुश देने का विचार बनाया है। अगर वह मैच हारते हैं तो उनका आत्मविश्वास पूरी तरह खत्म हो जाएगा। WWE रोवन को अच्छा पुश देने के लिए रोमन को कमजोर दिखाने का निर्णय ले सकता है।


#1 ब्रे वायट की इंटरफेरेंस हो और हमें नई वायट फैमिली का पहला सदस्य देखने को मिले

ब्रे वायट ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट द्वारा नई वायट फैमिली बनने के बारे में टीज़ किया था। उन्होंने रोवन को फिर अपने पास बुलाने की बात कही थी। इसे देखकर कहा जा सकता है कि हमें एक नई टीम देखने को मिल सकती है।

अगर मैच में द फीन्ड या ब्रे वायट की इंटरफेरेंस होती है और इससे रोवन को जीत मिलती है तो यह बड़ा शॉक माना जाएगा। वायट के फ़्यूड में आने से स्टोरीलाइन ज्यादा रोमांचक हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- WWE के पूर्व रेसलर महाबली शेरा ने रेसलिंग में वापसी के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...