WWE के पूर्व भारतीय रेसलर ने की Impact Wrestling में धमाकेदार वापसी

महाबली शेरा
महाबली शेरा

महाबली शेरा भारत के सबसे लोकप्रिय प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक हैं। हर भारतीय रेसलिंग फैन महाबली शेरा के नाम से तो जरूर परिचित होगा। शेरा ने 2011 से इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ काम करना शुरू किया था, जिसके बाद 2017 में बताया गया था कि उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) में कदम रख लिया है।

इस भारतीय रेसलर को इम्पैक्ट रेसलिंग की वजह से नाम कमाने का मौका मिला था और आज वह फिर अपनी पुरानी कंपनी के साथ जुड़ गए। महाबली शेरा ने इस हफ्ते आधिकारिक रूप में इम्पैक्ट रेसलिंग में वापसी कर ली है। वह 'देसी हिट स्क्वाड' के नए लीडर बन चुके हैं।

WWE में उनकी किस्मत खराब रही क्योंकि वह 2 सालों तक सिर्फ परफॉर्मेंस सेंटर में काम किया। कुछ समय बाद शायद वह जान गए थे कि इस कंपनी में उनका कोई भविष्य नहीं है और इसके चलते उन्हें फिर अपने घर की ओर रुख करना पड़ा। कुछ महीनों पहले ही महाबली शेरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के द्वारा बता दिया था कि वह फिर इम्पैक्ट रेसलिंग में वापसी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना कभी भी नहीं हरा पाए

शेरा ने वापसी की तारीख नहीं बताई थी और इस हफ्ते के शो पर चौंकाने वाली वापसी करके उन्होंने सबको हैरान कर दिया। इस हफ्ते के एपिसोड में हमें देसी हिट स्क्वाड और बिग मोमी और नीनो के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में रोहित राजू और राज सिंह की हार हुई, मुकाबले के तुरंत बाद 'डीनर्स' ने रिंग में एंट्री की।

चंद मिनटों में वहां महाबली शेरा ने एंट्री की और भारतीय सुपरस्टार्स को बचाया। उन्होंने डीनर्स टीम के कोडी को पहले चोकस्लैम लगाया और दूसरे सुपरस्टार को अपना प्रसिद्ध मूव सीटआउट स्पाइनबस्टर लगाकर सैगमेंट का अंत किया।

बाद में देसी हिट स्क्वाड के मैनेजर और जिंदर महल के अंकल गामा सिंह ने रिंग में एंट्री की। महाबली शेरा ने इसके बाद इस दिग्गज रेसलर से आशीर्वाद लिया। शेरा की वापसी शानदार रही, अब देखना होगा कि वह फिर खुदको टॉप स्टार के रूप में साबित कर पाते है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं-