Create

3 बड़े रैसलर्स जिनके साथ AEW All Out के बाद सीएम पंक की दुश्मनी शुरु हो सकती है

सीएम पंक की AEW में एंट्री हो सकती है धमाकेदार !
सीएम पंक की AEW में एंट्री हो सकती है धमाकेदार !

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक साल 2014 के बाद से ही प्रो रैसलिंग से दूर रहे हैं और इस बीच उन्होंने MMA में भी हाथ आजमाए लेकिन सफल नहीं हो सके। अब AEW के पहले शो Double or Nothing के आयोजन के बाद उनकी इस नई रैसलिंग कंपनी के साथ डील साइन करने की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरी हुई हैं।

AEW के अगले इवेंट, जिसे 'ऑल-आउट' नाम दिया गया है, इसका आयोजन 31 अगस्त को होना है और सबसे खास बात यह है कि यह शिकागो में होना है। सीएम पंक भी शिकागो के रहने वाले हैं इसलिए फैंस लगातार उनसे यह पूछने में लगे हैं कि क्या वो वापसी करने वाले हैं या फिर उनका प्लान अपने फैंस को निराश करने का है।

बेशक पंक लगातार रैसलिंग में वापसी की ख़बरों को नकार रहे हैं लेकिन ऐसा भी संभव है कि वो सरप्राइज़ एंट्री लेते हुए रैसलिंग वर्ल्ड में उथल-पुथल मचा सकते हैं। इस आर्टिकल में देखिये यदि उनकी वापसी हुई, तो उनका सामना किन सुपरस्टार्स से हो सकता है।

# कोडी रोड्स

कोडी रोड्स ने AEW इवेंट में अपने भाई को हराया
कोडी रोड्स ने AEW इवेंट में अपने भाई को हराया

कोडी रोड्स AEW के वाइस प्रेसिडेंट हैं और Double or Nothing में उनका सामना डस्टिन रोड्स से हुआ था। दोनों भाइयों ने गज़ब का मैच लड़ते हुए दर्शाया कि या तो WWE अपनी रणनीतियों में सुधार करे या फिर अपने आप हार मान ले।

इसी महीने 'फायटर फेस्ट' में कोडी सिंगल्स मैच में उतरेंगे, मगर ऑल-आउट के लिए अभी इनके लिए किसी मुक़ाबले की पुष्टि नहीं हुई है।

कोडी रोड्स पहले ही दर्शा चुके हैं कि वो कितने बेहतर एथलीट हैं, जो उन्हें WWE में नहीं मिला वो अब मिलेगा। दूसरी ओर पंक रैसलिंग वर्ल्ड का कितना बड़ा नाम हैं इसलिए उन्हें किसी अच्छे प्रतिद्वंदी की जरूरत होगी और कोडी उन्हीं में से एक हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# क्रिस जैरिको

AEW रोस्टर में क्रिस जैरिको सबसे अनुभवी रैसलर्स में से एक हैं
AEW रोस्टर में क्रिस जैरिको सबसे अनुभवी रैसलर्स में से एक हैं

क्रिस जैरिको AEW रोस्टर में शामिल सबसे अनुभवी रैसलर्स में से एक हैं और Double or Nothing में उन्हें कैनी ओमेगा पर जीत मिली। ओमेगा पर मिली जीत के बाद उन्हें अब अगस्त में होने वाले इवेंट All Out में एडम पेज का सामना करना है।

एडम पेज ने पिछले महीने 21 मैन कैसिनो बैटल रॉयल में जीत हासिल करते हुए AEW वर्ल्ड टाइटल शॉट हासिल किया है। वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में एडम और जैरिको आमने-सामने होंगे इसलिए सीएम पंक का जैरिको से भिड़ना असंभव सा प्रतीत हो रहा है।

यह हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि सीएम पंक रैसलिंग वर्ल्ड का बहुत बड़ा नाम हैं, इसी कारण वो वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में सरप्राइज़ एंट्री ले सकते हैं। इससे पंक के नाम को बड़ा भी दिखाया जाएगा और यदि वो आगे भी AEW में काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो स्टोरीलाइन भी तैयार की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में जॉन सीना को हरा चुके हैं

# डीन एम्ब्रोज़/जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली का सामना ऑल आउट में कैनी ओमेगा से होगा
जॉन मोक्सली का सामना ऑल आउट में कैनी ओमेगा से होगा

जॉन मोक्सली ने AEW Double or Nothing के मेन इवेंट में सरप्राइज़ एंट्री लेकर पूरे रैसलिंग वर्ल्ड को हैरान कर दिया था। विंस मैकमैहन के लिए इससे बुरा और क्या हो सकता था।

अब उनका सामना All Out में कैनी ओमेगा से होना है, इसलिए यहाँ भी स्थिति वैसी ही हैं, जैसी क्रिस जैरिको के खिलाफ मुक़ाबले के लिए है। परन्तु हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि पूरे रैसलिंग यूनिवर्स की नजरें फिलहाल मोक्सली पर ही टिकी हुई हैं।

कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली के मैच में सीएम पंक दखल देकर यदि ओमेगा को जीत हासिल करने में मदद करते हैं। तो संभव ही पंक बनाम मोक्सली फ्यूड WWE के लिए कितना बड़ा झटका हो सकती है। वैसे भी AEW के बड़े अधिकारी लगातार WWE पर निशाना साधे हुए हैं और यह स्टोरीलाइन आग में घी डालने का काम कर सकती है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment