Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े रैसलर्स जिनके साथ AEW All Out के बाद सीएम पंक की दुश्मनी शुरु हो सकती है

  • AEW में इन तीन बड़े सुपरस्टार्स से हो सकता है सीएम पंक का सामना
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 14 Jun 2019, 14:05 IST

सीएम पंक की AEW में एंट्री हो सकती है धमाकेदार !
सीएम पंक की AEW में एंट्री हो सकती है धमाकेदार !

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक साल 2014 के बाद से ही प्रो रैसलिंग से दूर रहे हैं और इस बीच उन्होंने MMA में भी हाथ आजमाए लेकिन सफल नहीं हो सके। अब AEW के पहले शो Double or Nothing के आयोजन के बाद उनकी इस नई रैसलिंग कंपनी के साथ डील साइन करने की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरी हुई हैं।

AEW के अगले इवेंट, जिसे 'ऑल-आउट' नाम दिया गया है, इसका आयोजन 31 अगस्त को होना है और सबसे खास बात यह है कि यह शिकागो में होना है। सीएम पंक भी शिकागो के रहने वाले हैं इसलिए फैंस लगातार उनसे यह पूछने में लगे हैं कि क्या वो वापसी करने वाले हैं या फिर उनका प्लान अपने फैंस को निराश करने का है।

बेशक पंक लगातार रैसलिंग में वापसी की ख़बरों को नकार रहे हैं लेकिन ऐसा भी संभव है कि वो सरप्राइज़ एंट्री लेते हुए रैसलिंग वर्ल्ड में उथल-पुथल मचा सकते हैं। इस आर्टिकल में देखिये यदि उनकी वापसी हुई, तो उनका सामना किन सुपरस्टार्स से हो सकता है।

# कोडी रोड्स

कोडी रोड्स ने AEW इवेंट में अपने भाई को हराया
कोडी रोड्स ने AEW इवेंट में अपने भाई को हराया

कोडी रोड्स AEW के वाइस प्रेसिडेंट हैं और Double or Nothing में उनका सामना डस्टिन रोड्स से हुआ था। दोनों भाइयों ने गज़ब का मैच लड़ते हुए दर्शाया कि या तो WWE अपनी रणनीतियों में सुधार करे या फिर अपने आप हार मान ले।

इसी महीने 'फायटर फेस्ट' में कोडी सिंगल्स मैच में उतरेंगे, मगर ऑल-आउट के लिए अभी इनके लिए किसी मुक़ाबले की पुष्टि नहीं हुई है।

कोडी रोड्स पहले ही दर्शा चुके हैं कि वो कितने बेहतर एथलीट हैं, जो उन्हें WWE में नहीं मिला वो अब मिलेगा। दूसरी ओर पंक रैसलिंग वर्ल्ड का कितना बड़ा नाम हैं इसलिए उन्हें किसी अच्छे प्रतिद्वंदी की जरूरत होगी और कोडी उन्हीं में से एक हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 14 Jun 2019, 14:05 IST
Advertisement
Fetching more content...