Create
Notifications

ल्यूक हार्पर के निधन के बाद 42 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने किया बड़ा ऐलान, जीता सभी का दिल

ल्यूक हार्पर
ल्यूक हार्पर
Neeraj sharma

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि वो अगले महीने की अपनी Pro Wrestling Tees की मर्चेंडाइज़ की बिक्री से होने वाली पूरी कमाई को पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर (ब्रोडी ली) के परिवार को सौंपने वाले हैं।

Pro Wrestling Tees ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है। ऐसा उन्होंने दिग्गज रेसलर रहे ल्यूक हार्पर के निधन के बाद करने का फैसला लिया है।

हार्पर का परिवार अभी बुरे दौर से गुजर रहा है और सीएम पंक द्वारा ली के परिवार की मदद को काफी सराहना भी मिल रही है।

दुर्भाग्यवश 26 दिसंबर को ल्यूक हार्पर की फेफड़ों संबंधी बीमारी के कारण मौत हो गई। पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड ने पूर्व WWE सुपरस्टार की मौत पर शोक प्रकट किया और उनके दोस्त, साथी रेसलर्स और अन्य सभी लोग उन्हें हमेशा एक अच्छे और सच्चे व्यक्तित्व वाले इंसान के रूप में याद रखेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी ल्यूक हार्पर को श्रद्धांजलि

सीएम पंक ने चाहे साथ में कोई भावुक संदेश ना दिया हो लेकिन ली के परिवार की इस संघर्षपूर्ण समय में मदद करना दर्शाता है कि पंक अपने साथी प्रो रेसलर्स का कितना सम्मान करते आए हैं। काफी संख्या में प्रो रेसलर्स ने Pro Wrestling Tees द्वारा किए गए ट्वीट को रीट्वीट भी किया है।

ये भी पढ़ें: ल्यूक हार्पर के WWE करियर से जुड़े 4 सबसे यादगार पल

सीएम पंक ने दी थी ल्यूक हार्पर को सलाह

साल 2014 में सीएम पंक कुछ समय के लिए वायट फैमिली के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे थे और उस समय उनके ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन के साथ कई मैच हुए।

उस समय वायट फैमिली के खिलाफ पंक को डेनियल ब्रायन का साथ मिल रहा था। लेकिन पंक और हार्पर के बीच एक सिंगल्स मैच भी लड़ा गया, जिसमें पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को डिसक्वालिफ़िकेशन के जरिए जीत मिली।

Talk is Jericho पॉडकास्ट पर ल्यूक हार्पर ने कहा था कि, "सीएम पंक ने मुझे एक बार सलाह दी और कहा, 'WWE में हर एक चीज और भी बेहतर तरीके से हो सकती है,' लेकिन मैं इस बात को मानने को तैयार नहीं था। लेकिन जैसे-जैसे समय बीता मुझे अहसास हुआ कि पंक द्वारा कही गई बात एकदम सच थी।"

प्रो रेसलिंग वर्ल्ड के लिए ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण समय है और हम आशा करते हैं कि सीएम पंक के बाद कई और प्रो रेसलर्स अपने साथी रेसलर की मदद के लिए आगे आएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने खुलेआम रिलीज़ होने की मांग की


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...