Create

करीब 150 करोड़ रूपये मिलने पर WWE में आने को तैयार हैं सीएम पंक

सीएम पंक
सीएम पंक
विजय शर्मा

स्मैकडाउन के FOX नेटवर्क पर आने से पहले ही एक बार फिर से सीएम पंक की WWE वापसी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया था। हाल ही में सीएम पंक ने कहा कि वो मोटा पैसा मिलने पर WWE में आने के बारे में सोच सकते हैं।

सीएम पंक Pardon My Take पोडकास्ट पर अपनी आने वाले फिल्म Girl on the Third Floor को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे। इंटरव्यू के दौरान सीएम पंक ने खुद ही बता दिया है कि कितने पैसे मिलने पर वो WWE में वापसी करने को तैयार हैं। 434 दिन तक WWE चैंपियन रहे पंक का दावा है कि 20-25 मिलियन मिलने पर वो वापिस आ सकते हैं। हालांकि, इस दौरान पंक ने ये भी कहा कि वो सऊदी अरब के किसी भी शो में काम नही करेंगे।

"मुझे नहीं लगता है कि WWE के पास इतना पैसा है। वो मुझे कंपनी के स्टॉक भी दे सकते हैं। मुझे लगता है कि हमारी बात करीब 20-25 मिलियन डॉलर से शुरु होगी। मैं सऊदी अरब के किसी भी शो का हिस्सा नहीं बनूंगा।"

ये भी पढ़ें: WWE में वापसी के बाद सीएम पंक के लिए 3 धमाकेदार मुकाबले

रेसलिंग जगत में ये माना जाता है कि सीएम पंक और ट्रिपल एच एक दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते। मगर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ट्रिपल एच ने कहा कि WWE के द्वार सभी के लिए खुले हैं और यहां कुछ भी हो सकता है। इससे साफ इशारा मिलता है कि ट्रिपल एच को भी पंक की वापसी से कोई परेशानी नहीं है।

फैन फेवरेट सुपरस्टार सीएम पंक 2014 के रॉयल रंबल के बाद WWE छोड़कर चले गए थे। पंक को WWE से गए करीब साढ़े पांच साल गुजर गए हैं, लेकिन फैंस आज भी उन्हें खूब याद करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...