WWE WrestleMania में वापसी करके CM Punk बन सकते हैं दिग्गज की हार का कारण, पूर्व स्टार ने जबरदस्त आईडिया पर जताई सहमति

रेसलिंग दिग्गज ने WWE के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच पर रखे विचार
रेसलिंग दिग्गज ने WWE के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच पर रखे विचार

Drew McIntyre & CM Punk: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। एक रेसलिंग दिग्गज का मानना है कि सीएम पंक, मैकइंटायर को उनके मैच में नुकसान पहुंचा सकते हैं।

ड्रू मैकइंटायर ने Elimination Chamber में हुए मैच को जीतकर सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबला हासिल किया। यह ड्रू के लिए बड़ा मौका है क्योंकि वह इस बार फैंस के सामने चैंपियन बन सकते हैं। ड्रू की स्टोरीलाइन सीएम पंक के साथ भी चल रही है। सीएम पंक इस समय चोटिल हैं और उनकी रिंग में वापसी में काफी समय बाकी है। वैसे यह संभव है कि पंक मैच लड़े बिना भी अपनी उपस्थिति को WrestleMania में दर्ज करा दें और इसे लेकर ही एक रेसलिंग दिग्गज ने अपने विचार रखे हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन ने हाल में Gigantic Pop पॉडकास्ट में इसे लेकर अपने विचार रखे हैं। मैट से इस पॉडकास्ट के दौरान एक फैन ने सवाल पूछा था कि क्या सीएम पंक किसी तरह से दखल देकर ड्रू मैकइंटायर को उनके चैंपियनशिप मैच में नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसके जवाब में मैट ने कहा,

"यह हो सकता है। यह कोई गलत फैसला नहीं है।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Drew McIntyre ने CM Punk को लेकर अपने विचार रखे हैं

ड्रू मैकइंटायर ने सीएम पंक के साथ स्टोरीलाइन के दौरान अपनी नाराजगी जताई थी। उन्होंने Royal Rumble मैच में चोटिल हुए पंक पर Raw में अटैक किया था। ड्रू ने अब इसे लेकर अपने विचार रखे हैं। WWE के शो The Bump पर नजर आए ड्रू ने कहा कि पंक से कई लोग नाराज हैं लेकिन वह खुलकर ऐसा नहीं कह रहे हैं। उन्होंने कहा,

"मैं इकलौता ही हूं, जिसे उनसे नाराजगी है क्योंकि सीएम पंक अभी चोटिल हैं और वह इस समय रिंग से दूर हैं। जब वह मौजूद थे, तो कई लोगों को उनसे परेशानी थी। इस समय जब वह रिंग में नहीं हैं तो मैं ही उनका नाम जिंदा रखे हुए हूं। अगर पंक यहां होते तो कई लोगों को उनसे समस्या होती, भले ही वह लोग इसको सार्वजनिक रूप से नहीं कह रहे हैं।"
youtube-cover