Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सीएम पंक ने सैथ रॉलिंस के Raw में चैंपियन बनने को लेकर दिया बड़ा बयान

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 22 Jan 2020, 16:53 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

WWE Backstage एनालिस्ट और स्पेशल कॉन्ट्रिब्यूटर सीएम पंक ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की। उन्होंने रॉ में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के टैग टीम चैंपियन बनने को लेकर भी अपनी राय रखी। पंक ने कहा कि WWE में टैग टीम चैंपियनशिप को स्टोरी को लंबा करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। उनका कहना है कि वो रॉलिंस और मर्फी को टैग टीम चैंपियन के रूप में देखना चाहते हैं।

रॉ की शुरुआत सैथ रॉलिंस ने बडी मर्फी को अपनी टीम में शामिल करके की और कहा कि यह तो आप हमारे साथ हैं या खिलाफ। इसके बाद केविन ओवेंस और समोआ जो ने आकर उन्हें रोका, इसके साथ ही वाइकिंग रेडर्स ने भी इन दोनों का साथ दिया। इसके बाद दोनों के बीच चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 20 जनवरी 2020

वाइकिंग रेडर्स और सैथ रॉलिंस-बडी मर्फी के बीच बेहतरीन मैच हुआ, जिसे अंत में चालाकी से रॉलिंस की टीम ने जीता और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया। पंक ने कहा कि मर्फी को रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स के साथ जोड़ना और फिर चैंपियन बनाना, यह WWE द्वारा अच्छा मूव है।

हालांकि अब देखना होगा कि यह दोनों टैग टीम चैंपियंस के तौर पर किस तरह आगे बढ़ते हैं और कंपनी किस तरह नए चैंपियंस को बुक करती है।

Published 22 Jan 2020, 16:53 IST
Advertisement
Fetching more content...