सीएम पंक ने रोंडा राउजी द्वारा रेसलिंग पर दिए गए विवादित बयान पर कही बड़ी बात

सीएम पंक
सीएम पंक

हाल ही में फॉक्स टीवी चैनल पर प्रसारित WWE बैकस्टेज शो में सीएम पंक ने बहुत लंबे समय बाद वापसी की। इस शो में उन्होंने कंपनी के मेन रोस्टर में चल रही वर्तमान स्टोरीलाइन और रेसलिंग से जुड़ी खबरों पर अपनी राय दी। इस टीवी शो में उन्होंने रोंडा राउजी द्वारा हाल ही में प्रो रेसलिंग पर दिए गए बयान पर भी बात की।

कुछ दिन पहले रोंडा राउजी ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पॉडकास्ट में अपनी दस्तक दी थी। इस पॉडकास्ट में स्टोन कोल्ड को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें WWE बहुत पसंद है और इसके साथ ही विमेंस रोस्टर की सभी विमेंस रेसलर्स के साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा है। इसके अलावा उन्हें रिंग में फेक रेसलिंग करना उन्हें सबसे ज्यादा मजेदार लगा और रोंडा राउजी द्वारा दिए गए फेक रेसलिंग वाले बयान से कंपनी के काफी सारे सुपरस्टार्स खफा हो गए है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े दुखद पल जिन्होंने WWE को पूरी तरह हिला दिया

रोंडा राउजी द्वारा दिए गए इस बयान पर WWE बैकस्टेज शो में सीएम पंक ने भी बात की और उन्होंने कहा कि,

वह रोंडा राउजी के बहुत बड़े प्रशंसक है और उनके द्वारा हाल ही में प्रो रेसलिंग पर दिए गए बयान के बाद उन्हें बहुत से लोगों से परेशानी सहन करनी पड़ी है। इसके साथ ही रेसलिंग तब और भी अच्छी हो जाती जब उसमें रेसलिंग और स्टोरीलाइन दोनों हो।''

सीएम पंक प्रो रेसलिंग बिजनेस में बहुत बड़ा नाम है लेकिन कुछ साल पहले WWE छोड़ने के बाद उन्होंने अभी तक किसी भी अन्य प्रो रेसलिंग कंपनी में काम नहीं किया। बहुत से रेसलिंग फैंस उन्हें रिंग में मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं। पंक द्वारा दिया गया पाइपबॉम्ब प्रोमो आज भी प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में दिए गए सबसे बेहतरीन प्रोमो में से एक है और रोंडा राउजी भी अब टीवी पर रेसलिंग करते हुए कब दिखाई देंगी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं