"समय के साथ घाव भर जाते हैं"- CM Punk ने WWE में वापसी का बताया कारण, 10 साल पहले कंपनी को अलविदा कहने पर भी तोड़ी चुप्पी

Ujjaval
सीएम पंक ने WWE में वापसी का कारण बताया
सीएम पंक ने WWE में वापसी का कारण बताया

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) द्वारा ऐतिहासिक रिटर्न किया था। इसके बाद से वो WWE का हिस्सा हैं। अभी वो चोटिल हैं लेकिन फैंस द्वारा उन्हें वापसी के बाद से लगातार प्यार मिला है।

सीएम पंक ने हाल ही में TNT Sports को इंटरव्यू देते हुए वापसी का कारण बताया। उन्होंने कहा कि समय के साथ घाव भर जाते हैं और अभी WWE का मैनेजमेंट भी अलग है। इसी कारण वो वापस आए। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि यह सिर्फ समय की बात है। समय सबकुछ है। मैंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के पहले काफी समय तक काम किया। मैं 10 साल तक लगातार लड़ता रहा और मैंने ब्रेक नहीं लिया, मैंने पहले कभी चीज़ों में संतुलन लाने की कोशिश नहीं की। मुझे लगता है कि कई सारे फाइटर्स और रेसलर्स ऐसा करते हैं। संतुलन एक जरुरी चीज़ है क्योंकि जब आप जवान होते हैं, आप खुद के सामने आने वाले हर एक मौके का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। आप उस वक्त मना नहीं कर सकते और फिर एक समय आने के बाद आप थक जाते हैं।"

सीएम पंक ने WWE में वापसी पर आगे कहा,

"मैं 10 साल पहले थक गया था और मैंने WWE को अलविदा कह दिया। मैंने कई अलग-अलग और शानदार चीज़ें की। समय के साथ घाव भर जाते हैं। आपको थोड़े समय बाद यह महसूस होना शुरू हो जाता है कि 10 साल पहले ऐसी कई चीज़ें हुई, जिसका अभी कोई अर्थ नहीं है। लोग आते-जाते रहते हैं। अब अलग लोग (WWE के) इंचार्ज हैं। मैंने सोचा कि मैं शायद वापस जाकर पहले की तरह फिट हो सकता हूं। वापस आकर अच्छा लग रहा है और मैं काफी खुश हूं कि ऐसा हुआ। मैंने वापसी की और यह पल किसी दिक्कत के बिना इतना ज्यादा बड़ा बन पाया। यह जीवन का हिस्सा है।"

आप नीचे पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज CM Punk ने वापसी को लेकर दिया अपडेट

सीएम पंक को Royal Rumble 2024 मैच के दौरान चोट लगी थी और इसके बाद से वो एक्शन से दूर हैं। सीएम पंक ने TNT Sports को ही इंटरव्यू देते हुए बताया कि उन्हें वापसी करने में 6-8 महीने लगेंगे। इसी बीच उन्होंने एकदम फिट होकर दोबारा रिंग में नज़र आने को लेकर उत्साह दिखाया।