WWE में वापसी को लेकर सीएम पंक ने दिया बड़ा बयान और रखी बहुत बड़ी शर्त

WWE से गए हुए सीएम पंक को करीब छह साल हो गए है लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। रॉयल रंबल 2014 में अंतिम बार रेसलिंग करते हुए सीएम पंक नजर आए थे। WWE और सीएम पंक के बीच कई चीजों को लेकर दिक्कत आ गई थी। तब से लेकर आजतक फैंस रेसलिंग वर्ल्ड में उनका इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने कही बड़ी बात

हाल ही में रैने यंग के ओरल सैशन पॉडकास्ट का हिस्सा पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक बने। यहां उनसे रेसलिंग में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया। सीएम पंक ने यहां पर मजेदार जवाब दिया। सीएम पंक ने कहा कि पैसे से पहले उन्हें एक शानदार और मजेदार स्टोरीलाइन चाहिए। पंक ने कहा,

कुछ भी करने से पहले एक मजेदार स्टोरीलाइन चाहिए होती है। इस स्टोरी में फन होना चाहिए। इसके अलावा एक छोटा सा गंदा सा पैसा भी नहीं होना चाहिए। अगर वो वापसी करेंगे तो उन्हें बहुत पैसा चाहिए और एक मजेदार स्टोरीलाइन भी चाहिए होगी। चाहे वो WWE हो या AEW दोनों में जाने के लिए मुझे येे चाहिए। अब इसके बारे में कुछ कह नहीं सकता हूं। इस समय में सबसे ज्यादा पिक करने वाला गॉय हूं।

पिछले साल WWE बैकस्टेज ज्वाइन कर सीएम पंक ने सभी को चौंका दिया था। इसके बाद उनकी वापसी को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गई थी। सभी को उम्मीद थी कि इस साल रॉयल रंबल में वो वापसी करेंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। सीएम पंक की वापसी का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। वैसे ये बात सच है कि अगर सीएम पंक को अगर WWE में आना होगा तो उन्हें पैसा भी बहुत देना होगा।

सीएम पंक एक तरह से कहा जाए तो ब्रांड हैं। AEW भी लगातार उनके ऊपर नजरें बनाए हुए है। वहीं विंस मैकमैहन भी ये बात जानते हैं कि रेसलिंग में सीएम पंक क्या कर सकते हैं। करीब छह साल हो गए है लेकिन आज भी एरीना में सीएम पंक के नाम के चैंट्स लगते हैं। इससे जाहिर होता है कि सीएम पंक का रेसलिंग की दुनिया में कितना बड़ा नाम है। सीएम पंक ने भी शर्त रख दी है कि वापसी के लिए उन्हें क्या चाहिए। अगर उन्हें वो मिल जाता है तो फिर मजा आ जाएगा।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी