Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के पूर्व सुपरस्टार सीएम पंक साल 2010 में रेसलिंग कंंपनी खरीदने को लेकर हुआ अहम खुलासा

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 25 Dec 2020
न्यूज़

WWE के पूर्व रेसलर सीएम पंक भले ही 2014 में रिंग से दूर हो गए लेकिन वो खबरों में बने रहते हैं। WWE और पंक की बिल्कुल नहीं बनती है फिर भी दोनों की चर्चा एक साथ हमेशा होती है। अब खबरें आ रही है कि साल 2010 में सीएम पंक Ring of Honor को खरीदने का मन बना रहे थे। ROH को साल 2004 से 2011 तक कैरी सिल्किन ने खरीदा था, कंपनी को बेचने से पहले सिंक्लेयर ब्रॉडकास्ट ग्रुप ने ROH स्ट्रॉन्ग पोडकास्ट में दस्तक दी।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 बड़े दिग्गज जिन्हें द ग्रेट खली ने बुरी तरह हराया हुआ है

सिल्किन ने ROH को यूएस में एक कामयाब प्रमोशन बनाया था। ROH ने रेसलिंग बिजनेस को काफी सारे रेसलर्स दिए हैं जो आज बड़ा नाम बन चुके हैं। हालांकि कुछ वक्त ROH को पैसों की दिक्कत आई थी और उन्हें कंपनी किसी और बेचने का मन बना लिया था। तब ROH के लिए जैफ जैरेट और सीएम पंक के पास गया था। सिल्कन ने बताया कि साल 2007 में जैफ ROH को खरीदने का मन बना चुके थे।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

मैंने उनसे सीधे बात नहीं कि थी लेकिन ये मामला साल 2007 का था। जैफ जैरेट ने इच्छा जताई थी लेकिन फिर आगे बात नहीं बनी।

WWE के पूर्व सुपरस्टार सीएम पंक साल 2010 में खरीदने की इच्छा जताई थी

सिल्किन ने बताया कि साल 2010 में सीएम पंक ने उन्हें मैसेज किया था। तब सीएम पंक WWE के लिए काम करते थे और उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। पंक ने उनसे पूछा था कि वो ROH को खरीद सकते हैं अगर किसी को कोई परेशानी ना हो।

मुझे साल 2010 में पंक का मैसेज आया था। उस वक्त कुछ बातें हुई थी लेकिन वो बात बनी नहीं थी। हालांकि वो बात शायद कंपनी को खरीदने के लिए नहीं थी। लेकिन धीरे धीरे बात खत्म हो गई थी।

सीएम पंक ने अपने वक्त में WWE में तगड़ा काम किया था लेकिन अनबन के चक्कर में साल 2014 में उन्होंने कंपनी छोड़ दी थी। इसके बाद पंक ने आरोप लगाए थे कि WWE उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव कर रही थी और उन्हें उनके मुताबिक काम नहीं करने दे रही थी। पंक को आज भी फैंस WWE में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 एशियाई रेसलर्स जो WWE में फिलहाल सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त कर रहे हैं

Published 24 Dec 2020, 15:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now