सीएम पंक की WWE बैकस्टेज वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक(cm-punk) ने तब सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने पिछले साल WWE में वापसी की थी। हालांकि WWE बैकस्टेज शो में एक विशेषज्ञ के तौर पर उनकी वापसी हुई थी। इस शो में आकर WWE प्रोडक्ट औऱ स्टोरीलाइंस के बारे में सीएम पंक बात करते हैं। सीएम पंक के आने से इस शो की रेटिंग भी बहुत बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

WWE ने FOX के जरिए ट्वीट कर ये जानकारी दी है सीएम पंक अगले हफ्ते WWE बैकस्टेज शो में वापसी करेंगे।

WWE बैकस्टेज शो में सीएम पंक

12 मई को हुए इस शो में अंतिम बार सीएम पंक नजर आए थे। उसके बाद वो नजर नहीं आए। अब अगले हफ्ते फिर वो आकर अभी चल रही स्टोरीलाइंस पर बात करेंगे और साथ ही साथ बैकलैश पीपीवी को लेकर भी चर्चा करेंगे। जो स्टोरीलाइन सीएम पंक को अच्छी लगती है उसकी वो बहुत तारीफ करते हैं। लेकिन जिस स्टोरीलाइन में उन्हें मजा नहीं आता है उससे बारे में वो बता भी देते हैं। फैंस को ये बात सीएम पंक की बहुत अच्छी लगती है।

पिछले साल जब सीएम पंक ने बैकस्टेज में एंट्री मारी थी तो फैंस को लगा था कि वो इस साल रॉयल रंबल में रिंग में भी एंट्री करेंगे। लेकिन अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है। उनकी रिंग मे वापसी का प्लान अभी काफी मुश्किल लग रहा है। रॉयल रंबल और रेसलमेनिया अब चला गया है लेकिन पंक नजर नहीं आए। समरस्लैम और सर्वाइवर सीरीज इस साल का पीपीवी बचा हुआ है। हो सकता है कि सीएम पंक इसके बाद वापसी करें। सीएम पंक कब वापसी करेंगे इसके बारे में आगे हमेशा अपडेट आते रहेगा।

ये भी पढ़ें:- 6 सबसे शानदार जोड़ियां जो कभी भी WWE टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आई

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now