WWE दिग्गज का Royal Rumble मैच नहीं जीतना बिल्कुल भी चौंकाने वाला नहीं होगा, दिग्गज ने कारण का किया खुलासा 

WWE सुपरस्टार सीएम पंक के बारे में दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सीएम पंक के बारे में दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) के लिए वापसी से लेकर अबतक का समय काफी अच्छा रहा है। वह टीवी पर मैच तो नहीं लड़े लेकिन लाइव इवेंट में उन्होंने अपने मैच जीते हैं। पूर्व WWE चैंपियन यह बात कई बार कह चुके हैं कि वह इस साल का रॉयल रंबल (Royal Rumble) जीतने वाले हैं। इस बात को कई रेसलिंग दिग्गज भी मानते हैं।

वैसे सभी इस बात से सहमत नहीं हैं। SmackDown के पूर्व जनरल मैनेजर टेडी लॉन्ग को लगता है कि अगर पंक अपना मैच नहीं भी जीतते हैं तो उससे किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह विचार Sportskeeda के शो Wrestling Time Machine पर व्यक्त किए।

आपको बता दें कि सीएम पंक Royal Rumble मैच के लिए अपनी एंट्री का ऐलान कर चुके हैं। वह एक ऐसे रेसलर हैं जिन्हें फैंस का जबरदस्त समर्थन मिला है। टेडी लॉन्ग इस बात को जानते हैं लेकिन उसके बावजूद उन्होंने कहा,

"एटीट्यूड एरा भी ऐसा ही था। आप समझ रहे हैं ना कि मैं क्या कह रहा हूं। यह धीरे-धीरे वहीं जा रहा है। आप वहां किसी एक को तो देखने नहीं जा रहे हैं, बल्कि आपके लिए तो सबको देखना जरूरी है और यह इसी तरह से होना चाहिए। इस तरह से किसी एक व्यक्ति को पूरी जीत का श्रेय नहीं मिलेगा। मुझे हैरानी नहीं होगी अगर सीएम पंक इसको नहीं जीतते हैं।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार CM Punk से मैच लड़ना चाहते हैं Jinder Mahal

जिंदर महल भले ही इस हफ्ते हुए Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन नहीं बन पाए लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि वह बड़े नामों के साथ लड़ना बंद करने वाले हैं। उन्होंने हाल में सीएम पंक के साथ एक मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की थी

यह बात उन्होंने WWE India के साथ हुए लाइव सेशन के दौरान कही थी। यह देखना होगा कि क्या WWE इन दोनों के बीच में कोई मैच करती है या फिर यह सिर्फ एक कल्पना बनकर रह जाएगा। वैसे जिंदर को मिल रहे पुश के बाद यह कहना असंभव है कि क्या उन्हें यह मौका मिलेगा या नहीं क्योंकि उनके नाम से ही काफी फायदा हो रहा है।