Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर सीएम पंक ने दिया चौंकाने वाला बयान

Enter caption
PANKAJ

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की वापसी का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। WWE रन के दौरान कंपनी में बहुत अच्छा काम सीएम पंक ने किया। कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स जैसे जॉन सीना के साथ उनका राइवलरी खास रही। जॉन सीना के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए उनकी फ्यूड आज भी फैंस को हमेशा याद रहती है।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान

सीएम पंक ने हमेशा जॉन सीना के लेकर भी कई बयान दिए है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ओरल सैशन पॉडकास्ट में हाल ही में सीएम पंक ने कई मुद्दों पर बातचीत की। यहां उन्होंने बताया कि जॉन सीना के साथ WWE किस तरह बर्ताव करता है और इससे दूसरे सुपरस्टार्स कैसे प्रभावित होते हैं।

सीएम पंक ने इस इंटरव्यू में कहा,

मुझे याद है कि एक खास आदमी ही रेसलर का रोल प्ले कर सकता हैं क्योंकि उन्हें पता होता है कि कई लोग इसे टेलीविजन पर अलग-अलग चैनल पर प्रसारित करेंगे। लेकिन जब आप ऑफिस जाते हो तो वहां फेरबदल हो जाता है। सीधे कहा जाता है कि आप ये नहीं कर सकते हैं और ये जॉन सीना करेंगे। कंपनी का फेस बनाने के लिए ये हमेशा हर चीज को मान जाते हैं। इस चीज को और लोगों पर लागू नहीं किया जाता है। मैं अपने दोस्त की बैचलर पार्टी में गया था। पिनबॉल फैक्ट्री में हम गए और वहां तमाम पिनबॉल गेम्स थे। हम लोग वहां पर थे और जिस गॉय की ये कंपनी थी उसने कहा कि वो उन्हें रेसलमेनिया WWE पिनबॉल मशीन में चाहते हैं। फिर बाद में WWE की तरफ से कहा गया नहीं। मैंने कहा नहीं का क्या मतलब होता है। WWE से कहा गया था इस गॉय को हम यहां नहीं चाहते हैं। हम किसी और को वहां पर चाहते हैं। मैंने पहली बार इतना गंदा सुना था क्योंकि उन्होंने पहले ऑफर दिया था और फिर बाद में मना कर दिया था। वो लोग मुझे वीडियो गेम के कवर में भी चाहते थे। मैंने ईमेल को फॉरवर्ड भी किया था लेकिन WWE ने मना कर दिया था। वहां से मुझे कहा गया था कि हम शेमस, मिज और जॉन सीना को लेना चाहते हैं।

WWE से जाने के बाद से सीएम पंक अभी तक रेसलिंग में नहीं आए है। फॉक्स के WWE बैकस्टेज में पिछले साल जरूर उन्होंने वापसी की है। सभी फैंस चाहते हैं कि वो WWE रिंग में जल्द से जल्द वापसी करें।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...