COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Crown Jewel शुरु होने से पहले WWE सुपरस्टार्स की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

न्यूज़
1.36K   //    02 Nov 2018, 19:00 IST


Enter caption

कुछ देर में WWE क्राउन ज्वेल शुरु होने वाला है। सभी मुकाबलों की तैयारियां पूरी हो चुकी है। किक ऑफ से लेकर मेन इवेंट का मंच तैयार है और सुपरस्टार्स अपने मुकाबलों पर नजरें गड़ाए बैठे हैं। भारतीय फैंस इस शो को टेन नेटवर्क पर रात 9:30 बजे से लाइव देख सकते हैं।

वहीं सुपरस्टार्स भी इस इवेंट को लेकर जोश में है और ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। क्राउन ज्वेल में 8 सुपरस्टार्स का वर्ल्ड कप होगा, WWE चैंपियनशिप दांव पर होगी जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

इसके अलावा DX (ट्रिपल एच- शॉन माइकल्स ) और ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन (अंडरटेकर -केन ) के खिलाफ होना है। चलिए नजर डालते हैं कि WWE सुपरस्टार्स इस इवेंट को लेकर ट्विटर पर क्या बोल रहे हैं।

(इस बार लाल बेल्ट पर कब्जा होगा)


(रॉलिंस के साथ मेरा क्राउज ज्वेल में मैच होगा। रॉलिंस को पहली बार लैश्ले के बारे में पता चलेगा )



(मैं काफी सौभाग्यशाली और भाग्यशाली हूं कि मुझे वर्ल्ड ट्रेवल करने का मौका मिला, फैंस से मिला और चैंपियनशिप जीती, क्राउन ज्वेल में नजरें बेस्ट बनने पर है)

Advertisement

(किक ऑफ में शिंस्के नाकामुरा और मेरा मैच होगा)


(क्राउन ज्वेल में मिज डीलीट होना ही चाहिए, जिसके बाद मैं आगे जाउंगा और बेस्ट इन द वर्ल्ड बन बनूंगा )


(आज रात मैं अपना टाइटल रुसेव के खिलाफ डिफेंड करने वाला हूं। मैरे #NakAmericans फैंस को चिंता करने की जरुरत नहीं है क्राउन ज्वेल में उनका हीरो उन्हें निराश नहीं करेगा। )



(टाइटल्स,तारीफ और गर्व एक एथेलीट को बेस्ट बनाता है, क्राउन ज्वेल के बाद मैं बेस्ट होने वाला हूं )


(अमेरिका से लंबा सफर तय कर सऊदी अरब आया हूं ताकि पता चल सके सबसे दमदार कौन है। मुझे अपने करियर में काफी नामों से पुकारा गया है...अब समय 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' कहलाने का है)



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...