Create
Notifications

"WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के ऊपर मुझे गर्व है क्योंकि वो काफी स्पेशल इंसान हैं"

 WWE यूनिवर्सल चैंंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

रोमन रेंस (Roman Reigns) का WWE में इस समय हील रन जबरदस्त चल रहा है। पिछले साल अगस्त में यूनिवर्सल चैंपियनशिप उन्होंने हासिल की थी और अभी तक वो चैंपियन बने हुए हैं। लगभग सभी पीपीवी में रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। रोमन रेंस के काम से अंडरटेकर (Undertaker) काफी खुश नजर आए। Sports Illustrated को हाल ही में टेकर ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां उन्होंने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने लिया रिटायरमेंट, WWE दिग्गज के साथ जॉन सीना का मैच तय?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की हुई तारीफ

अंडरटेकर ने WWE से रिटायरमेंट पिछले साल ले लिया था। WWE के मेगा इवेंट में रोमन रेंस और टेकर का मैच हो चुका है। इस इंटरव्यू में टेकर ने कहा,

यह भी पढ़ें:द अंडरटेकर का Hell In a Cell में हुआ ऐतिहासिक मुकाबला, WWE दिग्गज को चीटिंग के बावजूद दी थी करारी शिकस्त

रोमन रेंस के ऊपर मुझे गर्व है। रोमन और जे उसो की स्टोरीलाइन बहुत शानदार रही थी और मैंने दोनों को इसके लिए बधाई भी दी। रोमन इस समय अब नए मुकाम हासिल कर रहे हैं। रेंस जिस लेवल पर इस समय है वो तारीफ के लायक है। पॉल हेमन की वजह से भी उन्हें काफी फायदा मिला और जरूरत के समय वो हमेशा खड़े नजर आए। साथ में दोनों अच्छा काम कर रहे हैं। रोमन रेंस मेरे हिसाब से महान हील है। जब भी रोमन रिंग में होते हैं तो सभी को लगता है कि टैंशन होगी। रेंस काफी स्पेशल इंसान हैं और वो इस समय अपने काम से सभी को प्रभावित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए 26 साल के दिग्गज ने अचानक रिटायरमेंट का किया ऐलान, 9 दिन पहले AEW में किया था डेब्यू

रोमन रेंस ने पिछले साल अगस्त में वापसी कर हील टर्न लिया था। रोमन रेंस के हील रन की कई दिग्गज तारीफ कर चुके हैं। अंडरटेकर इससे पहले भी कई बार रेंस को लेकर बयान दे चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...