WWE के मौजूदा चैंपियन ने एक बार फिर उगला CM Punk के लिए जहर, देखें जबरदस्त वीडियो

cm punk seth rollins wwe
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने सीएम पंक पर कसा तंज

WWE: सीएम पंक (CM Punk) ने WWE Survivor Series 2023 में वापसी की थी, जिसके बाद एक वीडियो में देखा गया था कि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) उनके रिटर्न से खुश नहीं थे। अब मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रॉलिंस ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनके दिल में अब भी सीएम पंक के लिए कोई दया भावना नहीं आई है।

बैकी लिंच ने हाल ही में Hot Ones नाम के शो से ली गई अपनी और अपने पति, सैथ रॉलिंस की वीडियो क्लिप शेयर की। बैकी ने रॉलिंस से CM Punk के बारे में 3 अच्छी बातें बोलने के लिए कहा। इस पर रॉलिंस ने जवाब देते हुए कहा:

"मैं जानता हूं कि सीएम पंक के बारे में ऐसी कई अच्छी बातें हैं जिन्हें बोला जा सकता है, लेकिन इस गेम में हमारे पास चॉइस है। मैं सीएम पंक के बारे में कुछ अच्छा बोलने के बजाय ये गर्म और मिर्च से भरा विंग खाना पसंद करूंगा। सीएम पंक, ये मैं तुम्हारी वजह से खा रहा हूं।"

आपको याद दिला दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार सैथ रॉलिंस का सामना WrestleMania 40 में सीएम पंक से होने वाला था, लेकिन पंक Royal Rumble मैच में चोटिल हो गए थे। अब रॉलिंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को डिफेंड करना होगा, जिन्होंने हाल ही में Elimination Chamber मैच को जीतते हुए चैंपियनशिप मैच प्राप्त किया है

WWE दिग्गज ने बताया कैसे Seth Rollins के टाइटल रन पर बुरा प्रभाव पड़ा

मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस भी कुछ हफ्तों पहले जिंदर महल के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वो WWE WrestleMania 40 से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

खैर अब Writing With Russo पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि रोमन रेंस द्वारा तंज कसे जाने से सैथ रॉलिंस के टाइटल की अहमियत कम हुई है। उन्होंने कहा:

"मैं सैथ रॉलिंस को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को मजबूरी में लाया गया था। इस नई चैंपियनशिप को इसलिए लाया गया क्योंकि कोई सुपरस्टार रोमन रेंस को नहीं हरा पा रहा था। रॉलिंस की चैंपियनशिप को उस समय भी ठेस पहुंची जब रोमन रेंस ने उन्हें बी लेवल का चैंपियन बताया था, लेकिन रॉलिंस ने भी उसके प्रति कोई जवाबी हमला नहीं किया था।"

youtube-cover