"मैं WrestleMania को मेन इवेंट करना चाहता हूं" -  मौजूदा WWE चैंपियन ने सामने रखी अपने दिल की बात

world heavyweight champion seth rollins
सैथ रॉलिंस ने जताई अनोखी इच्छा

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) के लिए चैलेंज किया था। इस चुनौती को रॉलिंस ने भी स्वीकार कर लिया है। अब सैथ रॉलिंस ने एक हालिया इंटरव्यू में रेसलमेनिया (WrestleMania) को मेन इवेंट करने की इच्छा जाहिर की है।

Lunch with Larry पॉडकास्ट पर रॉलिंस ने Q&A सेशन के दौरान बताया कि WrestleMania 31 में उनका कैश-इन, मेन इवेंट के रूप में नहीं गिना जाना चाहिए। उन्होंने कहा:

"मैं WrestleMania को मेन इवेंट करना चाहता हूं। मुझे याद है कि मैंने WrestleMania 31 के मेन इवेंट में कैश-इन किया था, लेकिन मैं उसे मेन इवेंट नहीं मानता। मैं पूर्ण रूप से मेनिया को हेडलाइन करना चाहता हूं।"

आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस की कमर में चोट का जिक्र किया था। द स्कॉटिश वॉरियर का कहना था कि वो रॉलिंस को तभी चैलेंज करेंगे जब वो पूरी तरह स्वस्थ महसूस करने लगेंगे। उन्होंने हाल ही में हुए Fastlane 2023 में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड किया था

WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre ने Seth Rollins को चैलेंज करने पर क्या कहा

ड्रू मैकइंटायर ने कहा था कि वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को चैलेंज करने से पूर्व अच्छी लय प्राप्त करना चाहते हैं। कुछ हफ्तों पहले मैकइंटायर को Raw में मैट रिडल के साथ टैग टीम बनाकर काम करते देखा जा रहा था, लेकिन रिडल को WWE ने पिछले महीने रिलीज़ कर दिया है

कुछ समय पहले Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस को चुनौती देने के संबंध में कहा:

"मैं सीधे तौर पर वर्ल्ड टाइटल शॉट की मांग नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि टाइटल शॉट पाने से पहले मुझे कुछ अन्य रेसलर्स का सामना करना चाहिए। मैं फेमस हूं, बड़ा स्टार हूं लेकिन पिछले कुछ समय में रिडल के साथ टीम बनाकर काम करता रहा हूं। मैं चाहता हूं कि सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल शॉट पाने से पहले मैं अच्छी लय प्राप्त करूं।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now