Create
Notifications

WWE सुपरस्टार ने बताया कि बतिस्ता के साथ प्यार का रिश्ता उनका कैसा रहा

WWE
WWE
Ankit
visit

WWE में डैना ब्रूक ने साल 2013 में कदम रखा था। उन्होंने NXT के जरिए डेब्यू किया था और वहां के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए WWE रॉ में उन्हें भेजा गया था। हालांकि अभी तक WWE में डैना ब्रूक ने एक बार भी सिंगल्स का खिताब नहीं जीता है। डैना ब्रूक मनी इन द बैंक का हिस्सा था , वहीं अब सर्वाइवर सीरीज के लिए वो रॉ टीम का हिस्सा है। हाल ही में डैना ब्रूक ने फॉब्स के साथ इंटरव्यू किया और वहां उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन बतिस्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातें बोली।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर ने अंडरटेकर को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

डैना ब्रूक WWE पूर्व चैंपियन बतिस्ता को डेट करती थी

डैना ब्रूक ने फॉब्स के साथ इंटरव्यू किया और उन्होंने बताया कि एक सपना उनका पूरा हो गया है। इस दौरान डैना ब्रूक ने बताया कि उनका WWE में सफर कैसा रहा, उनका ड्रीम ओप्पोनेंट कौन हो और बतिस्ता के साथ कैसा वक्त बिताया।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown की तरफ से 3 बड़े सुपरस्टार्स ने Survivor Series के लिए क्वालिफाई किया

हम लोग अच्छे दोस्त थे, हम लोगों की मुलकात मार्केट में होती रहती है। हम लोगों का संपर्क होता रहता है। हम दोनों का रिश्ता काफी बढ़िया था हम लोग दोस्ती ज्यादा मानते हैं। हम लोग एक जैसे हैं क्योंकि रिंग के बाहर हम एक जैसा काम करते हैं। मैं अपने काम में थोड़ी व्यस्त रहती हूं। डेव इस वक्त फिल्मों पर ध्यान दे रहा है। हम लोगों का वक्त बहुत कम था लेकिन हम अक्सर बातें किया करते हैं। मेरा जो अब ब्वॉय फ्रेंड उसकी और मेरी आदत भी एक जैसी है।

WWE के पूर्व चैंपियन बतिस्ता को रिंग में रेसलमेनिया 35 में देखा गया था। इस पीपीवी में बतिस्ता का सामना ट्रिपल एच के खिलाफ नो होल्ड बार्ड मैच में हुआ था। द गेम यानी ट्रिपल एच ने बतिस्ता को हरा दिया था। इसके बाद बतिस्ता ने ऐलान किया था कि वो रिंग को अलविदा बोल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: SmackDown में 33 साल के दिग्गज ने लगभग 6 महीने बाद चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया जबरदस्त बवाल

खैर, बतिस्ता अब हॉलीवुड का हिस्सा बन चुके हैं जबकि डैना ब्रूक अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। अब देखना होग कि WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक अपने करियर में कभी सिंगल्स टाइटल जीत पाती है या फिर वो मिड कार्ड बनकर रह जाती है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now