Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: 'ब्रॉक लैसनर ने UFC से रिटायरमेंट लेकर अच्छा फैसला लिया'

  • इस साल के मनी इन द बैंक विजेता हैं ब्रॉक लैसनर।
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:30 IST

UFC प्रेजिडेंट डैना वाइट के साथ ब्रॉक लैसनर

मनी इन द बैंक 2019 के विनर और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने पिछले महीने ही UFC से रिटायर होकर पूरे प्रोफेशनल रैसलिंग वर्ल्ड को हैरान कर दिया था। UFC में मौजूदा हैवीवेट चैंपियन डेनियल खुद संन्यास लेने के बेहद करीब हैं, वो चाहते थे कि एक बार उन्हें लैसनर से फाइट करने का मौका मिले।

अब लैसनर द्वारा संन्यास की पुष्टि करने के बाद डेनियल की यह इच्छा शायद कभी पूरी नहीं हो पाएगी। अब UFC प्रेसिडेंट डैना वाइट ने इस पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन द्वारा MMA से संन्यास के फैसले को सही ठहराया है।

ये भी पढ़ें: 11 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE, AEW और TNA में काम किया है

इंस्टाग्राम के जरिए वाइट ने द बीस्ट के संन्यास को लेकर कहा है कि,"मुझे बुरा नहीं लगा कि उसने मुझे एकदम से यह खबर सुनाई। उन्होंने यहां काफी अच्छा समय बिताया है। इस बिजनेस में टिके रहने के लिए आपको हमेशा अपना 100 प्रतिशत देना होता है, लैसनर के दिमाग में क्या चल रहा था इस पर चर्चा अब ख़त्म हो जानी चाहिए और मैं मानता हूं कि उन्होंने रिटायर होकर अच्छा फैसला लिया है।"

MMA से ऑफ़िशियल रिटायरमेंट लेने के बाद इस एथलीट ने WWE के साथ नई डील साइन की और तोहफे में उन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस भी हासिल हुआ है। पिछले साल लैसनर ने डेनियल को चैलेंज किया था, जिसके बाद इस धमाकेदार मुक़ाबले के होने की उम्मीदें बढ़ गई थी।

खैर अब लैसनर MMA से रिटायर हो चुके हैं और फिलहाल उनका पूरा फोकस WWE पर है। इस बारे में अभी किसी को कोई जानकारी नहीं है कि वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कब और किस चैंपियन सुपरस्टार पर करने वाले हैं। लेकिन समरस्लैम को ध्यान में रखते हुए WWE इससे जरूर ही अपनी रेटिंग्स में सुधार लाने की कोशिश करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 19 Jun 2019, 14:34 IST
Advertisement
Fetching more content...