245 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर का बनाया भद्दा मजाक, रोमन को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) को WWE टीवी पर नजर ना आए हुए अब एक साल होने वाला है लेकिन फिर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बार डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) ने ब्रॉक लैसनर का मजाक उड़ाया है। टॉकिंग स्मैक में ब्रायन ने ब्रॉक लैसनर के WWE कॉन्ट्रैक्ट सहित पॉल हेमन(Paul Heyman)और रोमन रेंस की जोड़ी पर भी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

ब्रॉक लैसनर को लेकर डेनियल ब्रायन का बड़ा बयान

साल 2012 से 2020 तक ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन की जोड़ी ने WWE में धमाल मचाया। पॉल हेमन की वजह से ही ब्रॉक लैसनर का WWE की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। पिछले साल अगस्त में रोमन रेंस ने जब वापसी कर हील टर्न लिया तो पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

टॉकिंग स्मैक में इस हफ्ते डेनियल ब्रायन और सिजेरो गेस्ट के रूप में पहुंचे। डेनियल ब्रायन ने कहा कि ब्रॉक लैसनर की जिस तरह की डील पिछले दस साल में रही है कुछ ऐसा ही रोमन रेंस के साथ भी होने वाला है। उन्होंने कहा,

SmackDown में अंतिम बार कब उन्होंने रेसलिंग की थी मुझे याद नहीं है। क्या आपको याद है? क्रिसमस? Royal Rumble में क्या हुआ था ये भी सभी को पता है। क्या तुमने ब्रॉक का कॉन्ट्रैक्ट उन्हें दे दिया है। बधाई। बधाई। पॉल तुमने ब्रॉक का कॉन्ट्रैक्ट रोमन को दे दिया है। ये बहुत बड़ी डील है। सिजेरो क्या तुम ब्रॉक का कॉन्ट्रैक्ट लेना चाहोगे?

डेनियल ब्रायन ने कहा कि Royal Rumble में केविन ओवेंस के खिलाफ अभी तक इस साल रोमन रेंस ने मैच लड़ा है। ब्रॉक लैसनर साल 2020 में फ्री एजेंट बन चुके हैं। WrestleMania 36 के बाद वो अभी तक इस वजह से नजर नहीं आए है।

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी कब होगी ये अभी तक किसी को नहीं पता है। WrestleMania 37 से पहले भी लैसनर की वापसी अब काफी मुश्किल मानी जा रही है। WrestleMania 37 का आयोजन इस बार 10 और 11 अप्रैल को रेमंड जेम्स स्टेडियम में होगा। वहीं रोमन रेंस का मैच Elimination Chamber में होने वाला है और वो अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी डिफेंड करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।