Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: शील्ड पर लगाए डीन एम्ब्रोज ने गंभीर आरोप, टीम के अहम हिस्से को जलाया

न्यूज़
13 Nov 2018, 10:00 IST


Enter caption

जिस पल इंतजार फैंस और सैथ रॉलिंस लगभग 20 दिनों से कर रहे थे वो पल इस हफ्ते रॉ में आ गया। सैथ रॉलिंस, सर्वाइवर सीरीज के मैच के प्रोमो के लिए रिंग में आए लेकिन डीन एम्ब्रोज ने बड़ी स्क्रीन पर आकर रॉलिंस के सभी सवालों का जवाब दिया जबकि शील्ड पर निशाना साधते हुए अहम चीज़ भी जला दी।

जिस वक्त रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी के कारण WWE से बाहर हुए थे , उसी रात डीन एम्ब्रोज ने सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर पहले रॉ टैग टीम टाइटल्स को जीता , फिर डीन ने हील टर्न करते हुए सैथ रॉलिंस पर अटैक कर दिया। सैथ रॉलिंस इस हादसे के बाद से एम्ब्रोज से अटैक की वजह जानना चाहते थे लेकिन डीन ने कोई जवाब नहीं दिया।

इस हफ्ते रॉ में जब सैथ रॉलिंस रिंग में थे तब बड़ी स्क्रीन पर एम्ब्रोज आए और पहले कहा कि वो किसी बात का जवाब देना नहीं चाहते लेकिन कुछ देर बात उन्होंने बताया कि शील्ड के कारण उन्होंने ऐसा किया। डीन एंम्ब्रोज ने कहा कि उन्हें लगता था कि शील्ड के साथ वो ताकतवर हैं लेकिन शील्ड ने उन्हें हमेशा कमजोर किया है, वो हमेशा से बाकी मेंबर के पीछे रहते थे। यहीं वजह है कि उन्होंने इस बार शील्ड को तोड़ दिया। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज ने शील्ड की वेस्ट को भी जला दिया। जिसको देखकर सैथ को काफी गुस्सा आया और वो बैकस्टेज चले गए। आपको बता दें कि वेस्ट ही शील्ड की एक खास पहचान थी जिसको डीन ने अब बर्बाद कर दिया है


सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज की दुश्मनी को काफी पंसद किया जा रहा है, सैथ रॉलिंस और एम्ब्रोज ने फिलहाल अभी तक रॉ में कोई मैच नहीं लड़ा है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सर्वाइवर सीरीज में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच के बाद TLC पीपीवी में रॉलिंस और एम्ब्रोज के लिए स्ट्रीट फाइट बुक की जा सकता है।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...