WrestleMania 37 के बाद द फीन्ड का WWE में नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया

WrestleMania के बाद से द फीन्ड नजर नहीं आए
WrestleMania के बाद से द फीन्ड नजर नहीं आए

रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में अंतिम बार WWE टीवी पर 'द फीन्ड' ब्रे वायट ('The Fiend' Bray Wyatt) नजर आए थे। इस मेगा इवेंट में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने उन्हें हराया था। एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने इस मैच में दखल दिया था और इस वजह से द फीन्ड की हार हुई थी। इसके बाद से द फीन्ड और ब्लिस की जोड़ी रॉ (Raw) में नजर नहीं आई। ऐसा लग रहा है कि दोनों की स्टोरी अब बंद कर दी गई है। PWInsider की हालिया रिपोर्ट के अनुसार द फीन्ड जान-बूझकर टीवी पर नजर नहीं आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:4 पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो चोट के कारण रिटायर हुए और 3 जिन्होंने रिटायरमेंट के बाद वापसी की

WWE में द फीन्ड का नजर नहीं आने का कारण

WrestleMania में द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन के मैच पर फैंस का मिक्स्ड रिएक्शन मिला था। कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि रैंडी ऑर्टन के साथ बैकस्टेज में द फीन्ड की कुछ गहमागहमी हो गई थी। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज में ऐसा कुछ नहीं हुआ था और किसी के साथ द फीन्ड की लड़ाई नहीं हुई। रिपोर्ट में साफ कर दिया गया है कि अपनी मर्जी से जान-बूझकर फीन्ड इस समय नजर नहीं आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- उन्होंने मुझसे माफी मांगी

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन के साथ द फीन्ड की राइवलरी काफी लंबी हो गई थी और इससे उन्हें काफी नुकसान हुआ। पिछले छह महीने में द फीन्ड के कैरेक्टर को WWE ने कुछ खास तरीके से नहीं दिखाया। शुरूआत में काफी पुश दिया गया था लेकिन अब ऐसा नहीं है। द फीन्ड की बुकिंग को लेकर कई दिग्गजों ने हाल ही में बड़ा बयान दिया। WWE के ऊपर कई सुपरस्टार्स ने इस बात पर आरोप लगाए।

हाल ही में WWE ने SummerSlam 2021 की तारीख और वेन्यू का बड़ा ऐलान किया था। इस पर ब्रे वायट ने सबसे पहली प्रतिक्रिया दी थी। अब ऐसा लग रहा है कि SummerSlam 2021 में ही द फीन्ड की वापसी होगी।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, द रॉक नए अंदाज में आएंगे नजर, रोमन रेंस का SummerSlam के लिए मैच का ऐलान?

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!