Create
Notifications

जॉन सीना के संभावित हील टर्न और इन-रिंग गियर को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज जॉन सीना के हील टर्न को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना के हील टर्न को लेकर बड़ा बयान
PANKAJ

जॉन सीना (John Cena) ने अपने WWE करियर में अभी तक बेबीफेस का रोल निभाया और कभी भी उन्होंने हील टर्न नहीं लिया। जॉन सीना के हील टर्न को लेकर कई बातें सामने आती रहती है। सीना को हमेशा फैंस का भी मिक्स रिएक्शन मिला। पूर्व WWE राइटर मैट मैककार्थी (Matt McCarthy) के अनुसार जॉन सीना का संभावित हील टर्न अभी बाकी है। सबसे बड़ी बात उन्होंने कही कि सीना के इस स्पेशल इन-रिंग गियर के लिए तैयार रहो और इंतजार करो।

ये भी पढ़ें:भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली ने सोशल मीडिया पर हासिल किया नया मुकाम, गलत कमेंट करने वालों को दी नसीहत

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान

We Watch Wrestling पॉडकास्ट को हाल ही में मैट ने अपना इंटरव्यू दिया और कई बातों पर चर्चा की। इस दिग्गज के अनुसार जॉन सीना ने संभावित हील टर्न के लिए अपना इन रिंग गियर भी तैयार कर लिया। उन्होंने कहा,

ये भी पढ़ें:WWE Hell in a Cell 2021 के लिए रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, 46 साल के दिग्गज से होगा मुकाबला?

सीना उस तरह के रेसलर है जो सोचते हैं कि अगर हील टर्न लूंगा तो फिर पूरा हील बनूंगा। मुझे लगता है कि ये पल बहुत ही जल्द फैंस के सामने आएगा। सीना ने हील टर्न के लिए अपना इन रिंग गियर भी तैयार कर लिया है। बेबीफेस कैरेक्टर में जो वो पहनते हैं वो नजर नहीं आएगा। मुझे नहीं पता कि उनका गियर क्या है लेकिन उनका गियर जरूर सबसे अलग होगा। तो इसलिए आप तैयार रहो और इंतजार करो।

ये भी पढ़ें:WWE चैंपियन को मिली धमकी, द ग्रेट खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, रोमन रेंस के खतरनाक मैच का हुआ ऐलान?

साल 2003 में कुछ समय के लिए सीना विलन के रूप में नजर आए थे लेकिन उस वक्त उनकी राइवरी टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स के साथ से हुई थी। साल 2004 में WWE ने सीना का कैरेक्टर पूरी तरह बदल दिया था। इसके बाद से कभी वो हील के रूप में नजर नहीं आए। जॉन सीना का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं और वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...