दिग्गज बिग शो के बाद अब कई अन्य सुपरस्टार्स WWE को छोड़ेंंगे, विंस मैकमैहन के लिए खतरे की घंटी? 

बिग शो
बिग शो

दिग्गज बिग शो(Big Show) ने WWE छोड़कर अब AEW में कदम रख लिया है। AEW ने बुधवार को ये ऐलान कर पूरे रेसलिंग वर्ल्ड सहित WWE को बहुत बड़ा झटका दिया है। इसके बाद एक और बुरी खबर सामने आ रही है कि कई WWE सुपरस्टार्स अब कहीं और जाने के लिए तैयार है। यानि की कुछ ऐसे सुपरस्टार्स है जिन्हें ऑफर मिले तो वो भी WWE जल्द छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के लिए बुरी खबर

AEW में कई WWE सुपरस्टार्स पहले से शामिल हैं और इस बार बिग शो ने भी वहां कदम रख कर सभी को चौंका दिया है। बिग शो AEW में जाएंगे ये कभी किसी ने सोचा नहीं था। रेसलवोट्स के मुताबिक कई WWE सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो अन्य रेसलिंग कंपनियों से बात कर रहे हैं और इस लिस्ट में वो स्टार शामिल है जिनका जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

बिग शो WWE में अंतिम बार इस साल 4 जनवरी को नजर आए थे। Raw लैजेंड नाइट का बिग शो हिस्सा थे और इसके बाद वो नजर नहीं आए। वहीं पिछले साल 20 जुलाई को रैंडी ऑर्टन के साथ उनका अंतिम मैच हुआ था और इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। बिग शो ने AEW एक रिंग प्रतिद्वंदी के तौर पर ज्वाइ की है, यानि की वो जल्द ही एक्शन में यहां पर नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

AEW में कई WWE दिग्गज पहले से मौजूद है और कुछ समय पहले ही स्टिंग ने भी यहां पर डेब्यू किया था। बिग शो का AEW में जाना कहीं ना कहीं WWE के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। रेसलवोट्स ने जो ट्वीट किया है उसके मुताबिक कई सुपरस्टार्स अन्य कंपनियों में जा सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर विंस मैकमैहन को जल्द ही बड़ा झटका लगने वाला है। पिछले कुछ समय से वैसे भी इस तरह की खबरें कई रिपोर्ट्स में आ चुकी हैं कि कई सुपरस्टार्स अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links