Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर के WrestleMania 36 के विरोधी का नाम लगभग सामने आया

  • लैसनर रेसलमेनिया में अपने टाइटल को हार सकते हैं
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:27 IST

Image result for the beast wwe championship

ब्रॉक लैसनर उन कुछ सुपरस्टार्स में से एक हैं जो रेसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट में जरूर नजर आने वाले हैं। हाल ही में स्पोर्टसकीड़ा के ड्रॉपकिक डिस्कशन में टॉम कॉलोहू ने ब्रॉक लैसनर के रेसलमेनिया प्लांस के बारे में बात की। 

उन्होंने बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने ब्रॉक लैसनर के लिए कई मौकों पर प्लांस बदल दिए हैं जिसका सबसे बड़ा कारण से उनका एक ब्रांड से दूसरे ब्रांड में जाना है।

कॉलोहू ने यह भी कहा कि एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे, केन वैलासकेज़ और टायसन फ्यूरी, रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के प्रबल दावेदार रहने वाले हैं। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन का नाम सबसे ऊपर रहा क्योंकि उनके बीच पहले ही दुश्मनी तैयार है और इसका अंत साल के सबसे बड़े इवेंट में हो सकता है। 

ये भी पढ़ें:- साल 2019 में WWE में टूटे 10 से भी ज्यादा कई सारे बड़े

लैसनर ने समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप गवाई थी। इसके बाद वह स्मैकडाउन के FOX पर डेब्यू वाले एपिसोड में WWE टाइटल जीतने में सफल हो गए थे। कुछ समय बाद वह चैंपियनशिप के साथ रॉ में आ गए और सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के बाद, मौजूदा WWE चैंपियन इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि वह रॉयल रंबल 2020 पीपीवी का हिस्सा होंगे।


Published 20 Dec 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...