Create
Notifications

दिग्गज ने बताया कि WWE में इस समय क्या चीजें सही हो रही है और क्या गलत हो रहा है?

PANKAJ
visit

WWE प्रोडक्ट को लेकर इस समय काफी गहमागहमी हो रही है। लगातार WWE और WCW दिग्गज इसे लेकर अपना बयान दे रहे हैं। हाल ही में WCW दिग्गज डिस्को इंफर्नों SK रेसलिंग पर गेस्ट बनकर आए थे। इस शो में उनसे सवाल पूछा गया कि WWE में इस समय क्या गलत हो रहा है। इस दिग्गज ने यहां बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

WWE को लेकर बड़ा बयान

WWE प्रोडक्ट को लेकर इस दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है। WWE कुछ समय से अपनी चीजों को लेकर काफी चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

दिग्गज डिस्को ने अपने इंटरव्यू में कहा,

WWE ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं दे रही हैं जो फैंस को प्रोडक्ट से दूर कर रही हैं। कार्टून की तरह इस समय सब चल रहा है। प्रोफेशनल रेसलिंग में इस समय यही सबसे बड़ी दिक्कत हो रही है। जब आप रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन को देखते हैं तो आप सकते हैं कि ये अच्छा और मजेदार है। लेकिन जब ओटिस, मिज और मॉरिसन को देखते हैं तो लगता है कि बिल्कुल बेकार है। सभी ये ही सोचते हैं कि ये फेक है। ये एक तरह से बी मूवी कॉमेडी लगती है। हमेशा सीरियस चीजों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। लेकिन इस समय अलग चीजों पर ध्यान दिया जा रहा है और इससे फैंस दूर जा रहे हैं। रोमन रेंस का एंगल बहुत ही सफल रहा। इस तरह की चीजों को करने की ज्यादा जरूरत है। लेकिन इस समय ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मैं समझता हूं कि ये सबसे बड़ी दिक्कत इस समय है। रॉ में खासतौर पर ये हो रहा है और इसलिए रेटिंग में भी कमी आ रही है।

WWE में इस समय तमाम चीजों को लेकर दिक्कत चल रही है। फैंस एरीना में अभी तक नहीं आए है और कई स्टोरीलाइन्स भी बेकार चल रही है। इस वजह से रेटिंग में भी काफी दिक्त हो रही है। व्यू्अरशिप काफी कम हर चीज की हो रही है। स्मैकडाउन में कुछ चीजें सही चल रही है लेकिन रॉ का हाल काफी बुरा है। इस दिग्गज ने यही बात की है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now