Create

WWE के मौजूदा चैंपियन के शील्ड के पूर्व सदस्य के खिलाफ हुए खतरनाक मैच को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

डोमिनिक मिस्टीरियो
डोमिनिक मिस्टीरियो

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियंस रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने खुलासा किया है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के पास WWE समरस्लैम (SummerSlam 2020) में सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) के खिलाफ मैच को ठुकराने का विकल्प था।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने साल 2021 में रिलीज कर दिया

24 वर्षीय डॉमिनिक को मूल रूप से फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में कंपनी के परफारमेंस सेंटर में ट्रेनिंग के माध्यम से अपने WWE करियर की शुरुआत करनी थी। हालांकि रॉलिन्स के साथ मेन-रोस्टर स्टोरीलाइन में आने के बाद उन्होंने WWE के साल के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक में रिंग में डेब्यू किया।

रेयान सैटिन के Out of Character पॉडकास्ट में बोलते हुए रे मिस्टीरियो ने स्वीकार किया कि उन्हें लगा कि डॉमिनिक के पास रॉलिन्स का सामना करने के लिए अनुभव नहीं है। रे मिस्टीरियो ने कहा,

व्यक्तिगत तौर पर मेरा यह मानना था कि वह इस मैच के लिए तैयार नहीं है, लेकिन वो यह मैच लड़ना चाहते थे इसलिए मैंने उन्हें नहीं रोका। मैंने उनसे कहा डॉमिनिक यह वही मौका है जिसका तुम्हें इंतजार था।, क्या आप ठीक हैं या आप ना कहना चाहते हैं?' डॉमिनिक ने कहा , मैं तैयार हूं और मैं करूँगा।

सैथ रॉलिन्स ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को 22 मिनट लंबे मैच में हराया, जिसे SummerSlam 2020 के सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक माना जाता है। WWE के चैयरमेन विंस मैकमोहन ने मैच के बाद डॉमिनिक से कहा कि उन्हें खुद पर "बहुत, बहुत गर्व" होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

डॉमिनिक मिस्टीरियो के WWE डेब्यू से पहले रे मिस्टीरियो ने अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बताया

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

रेसलिंग बिजनेस के 32 साल के अनुभवी होने के बावजूद, रे मिस्टीरियो अभी भी अपने सेगमेंट और मैचों से पहले घबरा जाते हैं। WWE के दिग्गज ने कहा कि सैथ रॉलिन्स के खिलाफ डॉमिनिक मिस्टीरियो के डेब्यू मैच से पहले वह काफी घबराए हुए थे

1000% मैं उस मैच को लेकर डॉमिनिक मिस्टीरियो से ज्यादा नर्वस था। मैं आज भी कई बार रिंग में रेसलिंग के दौरान नर्वस हो जाता हूं। हालांकि मैं हमेशा ही फैंस और कंपनी को खुश करने का प्रयास करता हूं। इसलिए मैं हमेशा चाहता हूं कि सब कुछ एकदम सही हो।

डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने हाल ही में WrestleMania Backlash में डॉल्फ़ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड को हराकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती। ऐसा करते हुए वa WWE इतिहास में टैग टीम चैंपियन बनने वाले पहले पिता-पुत्र की जोड़ी बन गए।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment