Create

5 बड़े ड्रीम मैच जो 2021 में WWE में देखने को मिल सकते हैं

X

2020 में फैंस को WWE में कई ड्रीम मैच देखने को मिले हैं। WWE में इस बार ब्रे वायट 'द फीन्ड" का सामना महान गोल्डबर्ग से हुआ था। इसके अलावा गोल्डबर्ग और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच भी होना वाला ड्रीम मैच इस साल हुआ।

वहीं लैसनर और ड्रू मैकइंटायर भी एक-दूसरे के खिलाफ नजर आए हैं। जबकि अपने करियर में फेस स्टार के रूप में नजर आ रहे रोमन रेंस ने हील टर्न ले लिया। उनके इस हील टर्न को फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तो आइये जानते है कि आने वाले समय में कौन से 5 बड़े ड्रीम मैच 2021 में बुक कर सकता है

#5 WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर vs शेमस

ड्रू मैकइंटायर और शेमस दोनों ने अपने करियर की शुरुआत साथ में ही की थी। एक तरफ जहां शेमस को WWE में आने के बाद से ही टॉप स्टार के रूप में देखा गया वहीं ड्रू मैकइटायर को अपनी जगह बनाने के लिए काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ा है।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

वो कंपनी से एक बार रिलीज भी हो चुके हैं। मगर वापसी के बाद से ही वो टॉप स्टार बन गए हैं। वो इस समय चैंपियन भी हैं। ऐसे में अब फैंस इन दोनों स्टार्स के बीच फ्यूड काफी समय से देखना चाहते हैं।

हाल में ही RAW के दौरान दोनों स्टार्स के बीच झड़प हो चुकी हैं। जिसके बाद अब फैंस उम्मीद कर रहें हैं कि ये दोनों स्टार्स जल्द ही रिंग में एक-दूसरे का सामना करें।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टारर्स जिन्हें पुश देना ने 2020 में बंद कर दिया

फिलहाल कहा जा रहा है कि ये दोनों ही स्टार्स रॉयल रंबल 2020 में एक दूसरे के खिलाफ नजर आ सकते हैं। दोनों ही स्टार्स रिंग में काफी ज्यादा सॉलिड हैं और उनके इन रिंग वर्क को फैंस को खासा पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

ऐसे में फैंस को आने वाले समय ये ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

#4 रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग

हाल में ही गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर कई बयान दिए हैं। उन्होंने ट्विटर पर रोमन रेंस को धमकी देते हुए कहा था कि वो जल्द ही उनके खिलाफ वापसी करने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने रोमन रेंस पर उन्होंने उनका मूव चोरी करने का भी आरोप लगाया था।

जिसके बाद रोमन रेंस ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि इस बात का फैसला गोल्डबर्ग नहीं कर सकते है कि वो किसके खिलाफ रिंग में आएंगे। ये फैसला सिर्फ वो ही कर सकते हैं। ऐसे में साफ़ है कि दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरना चाहते हैं। रोमन रेंस के हील टर्न से ये फ्यूड और भी ज्यादा दिलचस्प हो गई है। ऐसे में साफ़ है कि आने वाले साल में फैंस को ये दोनों स्टार्स भी एक-दूसरे के खिलाफ दिख सकते हैं।

#3 जैफ हार्डी vs ब्रे वायट "द फीन्ड"

ब्रे वायट के द फीन्ड किरदार ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया हैं उनके इस करैक्टर की वजह से फैंस अब उनके और जैफ हार्डी के बीच भी एक फ्यूड देखना चाहते हैं। खुद जैफ ने भी इस बात को रखा है कि वो भविष्य में द फीन्ड के खिलाफ रिंग में जरुर उतरना चाहेंगे। इसके अलावा उन्होंने साफ़ किया कि वो इसके लिए अपने करैक्टर में बदलाव के लिए भी तैयार हैं और वो एक बार फिर से विलो बन कर वापसी कर सकते हैं। दोनों ही स्टार्स अपने इन रिंग वर्क के अलावा प्रोमो स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस को आने वाले साल में एक और क्लासिक फ्यूड देखने को मिल सकता है।

#2 बैकी लिंच vs रोंडा राउजी

बैकी लिंच और रोंडा राउजी
बैकी लिंच और रोंडा राउजी

बैकी लिंच इस समय WWE विमेंस डिविजन की सबसे बड़ी स्टार हैं। वो पिछले कुछ समय से माँ बनने की वजह से रिंग से दूर हैं। इसके बाद भी फैंस अभी भी उनकी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो रेसलमेनिया के समय एक बार फिर से रिंग में वापसी कर सकती हैं।

ऐसे में फैंस उनके और पूर्व UFC चैंपियन रोंडा राउजी के बीच फ्यूड देखने की उम्मीद कर रहे हैं। ये दोनों ही स्टार्स इससे पहले रेसलमेनिया में एक दूसरे का सामना ट्रिपल थ्रेट मैच में कर चुके हैं।लेकिन फैंस इन दोनों को एक सिंगल मैच में देखना चाहते हैं। ऐसे में आने वाले साल में WWE भी इस ड्रीम मैच को बुक कर सकती हैं।

#1 ब्रॉक लैसनर vs कीथ ली

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE में डेब्यू करने के बाद से ही कीथ ली अपनी इन रिंग स्किल्स से सबका ध्यान खींचा हैं। उनकी इस स्किल्स की वजह से वो फैंस को पसंद भी आ रहें हैं। WWE के बॉस विंस भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में कंपनी जल्द ही उन्हें एक पुश दे सकती हैं।

फिलहाल उनकी स्किल और साइज़ की वजह से फैंस उनके और लैसनर के बीच मैच की उम्मीद का रहे हैं। लैसनर भी रिंग में अपनी स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस को आने वाले साल में इन दोनों स्टार्स के बीच भी मैच देखने को मिल सकता है। इस मैच से ली के करियर पर भी असर पड़ेगा और वो आने वाले समय में खुद को और बेहतर तरह से साबित कर पाएंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment