WWE WrestleMania 40 में वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, मौजूदा चैंपियन को दी अहम सलाह

WWE सुपरस्टार ने अपने फैसले पर दी जानकारी
WWE सुपरस्टार ने अपने फैसले पर दी जानकारी

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने मेंस एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच को जीतकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में चैलेंज करने का अधिकार प्राप्त कर लिया है। उन्होंने हाल में अपने विरोधी को लेकर कुछ विचार रखे हैं।

सैथ रॉलिंस ने पिछले कुछ समय में द ब्लडलाइन के साथ कोडी रोड्स की चल रही कहानी का हिस्सा बनने का प्रयास किया है। रॉलिंस, रोड्स को यह आश्वासन भी दे चुके हैं कि WrestleMania XL में वो उनके साथ होंगे। ड्रू ने हाल में चैंपियन को इस कहानी से दूर रहने और अपनी चैंपियनशिप पर ध्यान देने की सलाह दी थी। WWE के शो The Bump पर नजर आते हुए उन्होंने कहा,

"अगर सैथ रॉलिंस की बात करें, तो मैंने Raw में उन्हें वही बताया है जो मैं महसूस करता हूं। आप दूसरी जगहों की लड़ाइयां लड़ना बंद कीजिए, जिनका आपसे कुछ लेना देना नहीं है। आप अपने आप पर फोकस करें, अपने शो Raw पर ध्यान दें और अपने लोगों का ध्यान रखें। आप वहां पीछे खड़े हैं। मुझे लगता है कि वह (सैथ रॉलिंस) ऐसा सिर्फ लालच और घमंड के कारण कर रहे हैं। मैंने स्पष्ट रूप से बता दिया है कि मैं कैसा महसूस करता हूं। जब मैं वर्ल्ड चैंपियन बन जाऊंगा, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।"

WWE दिग्गज ड्रू मैकइंटायर ने आगे कहा,

"मैं कोशिश कर रहा हूं कि कोई कसम ना खाऊं। मैं वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद इस बात पर ध्यान भी नहीं दूंगा कि SmackDown में क्या हो रहा है। मैंने शायद उतने स्पष्ट रूप से कुछ नहीं बताया था लेकिन अगर कल को SmackDown अपने घुटने टेकते हुए मुझसे मदद की भीख मांगेगा तब भी मैं वहां लगी आग को बुझाने नहीं जाऊंगा। मेरी जिम्मेदारी Raw की तरफ है। यह एकदम स्पष्ट है। सैथ एक एवेंजर्स की टीम इकट्ठा करने का प्रयास कर रहे हैं। अगर आप वॉल्वरिन का वह सीन देखें, जहां उनसे लड़ाई में मदद की गुहार लगाई जाती है, तो उनका रिएक्शन ही मेरा जवाब है।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Drew McIntyre की मदद कर चुका है The Bloodline

द ब्लडलाइन ने ड्रू मैकइंटायर की पहले मदद की हुई है। Elimination Chamber से पहले हुए WWE Raw में कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर एक मुकाबले का हिस्सा थे। इस मुकाबले के अंतिम पलों में द ब्लडलाइन ने आकर ड्रू की सहायता की थी। मैकइंटायर उस समय रोड्स के साथ एक ऐसी स्थिति में थे, जहां कोडी उनपर क्रॉस रोड्स हिट करने वाले थे। उसी समय सोलो ने समोअन स्पाइक से रोड्स पर अटैक कर दिया था। इसका फायदा उठाकर ड्रू ने जीत दर्ज कर ली थी।

youtube-cover